A
Hindi News उत्तर प्रदेश आखिर क्यों बच्चों की तरह फूट-फूट कर रोने लगे सुपरिटेंडेंट साहेब? नेताजी ने यूं चुप कराया-Video Viral

आखिर क्यों बच्चों की तरह फूट-फूट कर रोने लगे सुपरिटेंडेंट साहेब? नेताजी ने यूं चुप कराया-Video Viral

सीएमओ औरैया ने फोन पर CHC Superintendent को अपशब्द कह दिया, जिसे सुनकर वे ऑफिस में ही जोर-जोर से बच्चों की तरह रोने लगे। बीजेपी नेता ने ऑफिस पहुंचकर उनसे बात की और उन्हें चुप कराया। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

doctor crying in office- India TV Hindi फफक-फफककर रो पड़े डॉक्टर साहेब

औरैया: सीएमओ औरैया ने फोन पर सीएचसी अधीक्षक को काफी भला-बुरा कह दिया और कुछ अपशब्द भी कह दिए। यह सुनकर सीएचसी अधीक्षक ऑफिस में ही फफक-फफककर रोने लगे, जिसे देखकर बीजेपी नेता वहां पहुंच गए और उन्हें सांत्वना देकर चुप कराया। मुख्य चिकित्साधिकारी के अभद्र भाषा और जलालत भरी बातों से आहत होकर CHC अधीक्षक का रोते हुए और नेता के द्वारा सांत्वना देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में CHC अधीक्षक अपने सरकारी ऑफिस में सरकारी कुर्सी पर बच्चों की तरह फफक-फफक कर रोते और बीजेपी सदर विधायक को अपनी पीड़ा फोन पर बताते दिखे। हालांकि वायरल हो रहे वीडियो और इस पूरे प्रकरण के बारे में CMO औरैया ने खण्डन किया और अधीक्षक द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। 

देखें वीडियो

स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक अयाना ने CMO औरैया डाक्टर सुनील कुमार वर्मा पर फोन पर जूता मारने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। उनका फफक-फफक कर रोने का वीडियो भी सामने आया है। स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक को रोते देख ऑफिस में बैठे भाजपा नेता स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक को सांत्वना देते दिखे, इसी मौके पर स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक ने सदर भाजपा विधायक को फोन पर पूरी बात बताई थी। 

सीएमओ ने कहा-आरोप निराधार

स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक द्वारा लगाए गए आरोप को बेबुनियाद और गलत बताते हुए CMO औरैया डाक्टर सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि उपकेंद्र का निरीक्षण के दौरान उपकेंद्र पर खामियों के साथ-साथ उपकेंद्र में खड़ी लगभग 3 फुट की झाड़ियों और गंदगी के साथ-साथ वहां कई साल पुराने लगे बैनर को देखकर स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक को हालात को सुधारने और कार्यशैली में बदलाव को लेकर सख्त हिदायत दी गई थी। साथ ही उन्होंने बताया कि हिदायत के दौरान किसी भी प्रकार की अभद्र भाषा या जूतों से मारने की बात नहीं कहा।

ये भी पढ़ें: 

Explainer: AIADMK ने NDA से क्यों तोड़ा नाता? 2024 के लोकसभा चुनावों पर क्या हो सकता है असर?

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: 'PM मोदी ने 51 मिनट के भाषण में 44 बार कांग्रेस का नाम लिया, बीजेपी मान चुकी है हार', बोले पवन खेड़ा