A
Hindi News उत्तर प्रदेश पार्किंग के दौरान कार चालक ने साढ़े तीन साल की बच्ची को बेरहमी से कुचला, दर्दनाक मौत

पार्किंग के दौरान कार चालक ने साढ़े तीन साल की बच्ची को बेरहमी से कुचला, दर्दनाक मौत

गाजियाबाद के एक मॉल में पार्किंग करने जा रहे कार चालक ने एक बच्ची को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक मॉल में पार्किंग करने जा रहे कार चालक ने साढ़े तीन साल की एक बच्ची को टक्‍कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को घटना की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, साढ़े तीन साल की एक बच्ची को एक कार के पहिए के नीचे कुचल दिया गया, जिसे दिल्ली के रानी बाग का रहने वाला विनीत सेठी चला रहा था और वह वैलेट पार्किंग सेवा में चालक के रूप में कार्यरत है। 

पैरेंट्स के साथ मॉल घूमने आई थी बच्ची

पुलिस ने बताया कि लड़की की पहचान साढ़े तीन साल की रिद्धि पांडेय के रूप में हुई, जो शनिवार शाम को अपने माता-पिता के साथ मॉल घूमने आई थी। इंदिरापुरम के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि विनोद पांडेय वैशाली सेक्टर-3 स्थित अपने घर वापस जाने के लिए जब मॉल की पार्किंग की ओर बढ़े तो सामने से आ रही होंडा सिटी कार ने उनकी बेटी रिद्धि को टक्कर मार दी, जिससे वह गिर गई और गंभीर चोटें आईं। 

पिता का कार चालक पर आरोप

सिंह ने बताया कि रिद्धि को मुंह और नाक से भारी रक्तस्राव हुआ। पांडेय अपनी बेटी को गोद में लेकर पास के निजी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसीपी ने बताया कि पांडेय की शिकायत के बाद पुलिस ने चालक सेठी को गिरफ्तार कर लिया है और गाड़ी जब्त कर ली है। पांडेय ने आरोप लगाया कि चालक ने उनकी घायल बेटी को अस्पताल ले जाने के लिए कार भी उपलब्ध नहीं कराई, यदि उसने घायल बच्ची को ले जाने में मदद की होती तो शायद वह बच सकती थी। (इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें-