A
Hindi News वायरल न्‍यूज 77 साल की बुजुर्ग महिला कर रही है मॉडलिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई Photos

77 साल की बुजुर्ग महिला कर रही है मॉडलिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई Photos

77 साल की बुजुर्ग महिला कर्ज में डूब रही थी, इसलिए उसने अपनी जिंदगी बदलने की ठानी और मॉडलिंग करनी शुरू कर दी।

Choi-soon-hwa- India TV Hindi Choi-soon-hwa

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला की तस्वीर वायरल हो रही है, जो पूरी दुनिया के लिए मिसाल बन गई है। इस महिला को मजबूरी में 77 साल की उम्र में मॉडलिंग करनी पड़ी, लेकिन अब वह लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी हैं।

जानकारी के अनुसार, दक्षिण कोरिया की रहने वाली चोई सून एक अस्पताल में काम करती थीं। उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया तो दो बच्चों की परवरिश करने की जिम्मेदारी उनके ऊपर आ गई। वह धीरे-धीरे कर्ज में डूबने लगी। इसी दौरान उन्हें टीवी पर एक विज्ञापन देखने के बाद मॉडलिंग का ख्याल आया और उन्होंने नामुमकिन को भी कर दिखाया।

चोई सून का कहना है कि उनके पास आमदनी का कोई जरिया नहीं था। जो पैसे बचाए थे, वो खर्च हो गए थे और कर्ज बढ़ता जा रहा था। तनाव बढ़ रहा था और परेशानियां भी। ऐसे में जिंदगी को बदलने की ठानी।

77 साल की चोई ने बताया कि एक विज्ञापन देखने के बाद मॉडलिंग करने के लिए सोचा। इसलिए क्लासेस ज्वॉइन की और तैयारी शुरू कर दी। धीरे-धीरे लोग उनके काम को पसंद करने लगे और अब कई कंपनियों से ऑफर आते हैं।

सोशल मीडिया पर चोई की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं। बुजुर्ग महिलाओं ने तो उन्हें अपना रोल मॉडल भी मान लिया है। 

Also Read: 

TikTok: लड़की ने जल्दबाजी में खाया गर्म मोमो, सहेली को आई हंसी और फिर...वीडियो हुआ वायरल

सांप के काटने पर इस कदर बौखलाया शख्स कि सांप को कच्चा चबा डाला...फिर