Thursday, March 28, 2024
Advertisement

TikTok: लड़की ने जल्दबाजी में खाया गर्म मोमो, सहेली को आई हंसी और फिर...वीडियो हुआ वायरल

TikTok पर ये Funny Video बहुत तेजी से Viral हो रहा है। जो इस लड़की के साथ हुआ वो आपके साथ भी हुआ होगा...लेकिन अंजाम ये निकलेगा...आप सोच भी नहीं सकते।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: July 19, 2019 11:19 IST
momo- India TV Hindi
Image Source : TWITTER momo

TikTok का ये Funny Video बता रहा है कि आपके साथ भी कभी न कभी ऐसा हुआ होगा। तेज भूख और सामने मनपसंद डिश, जल्दी से उठाकर खाया हो और भुगता हो परिणाम। लेकिन Tik Tok वायरल viral हो रहे इस वीडियो में और भी बहुत कुछ है। वीडियो विदेश का है और दो सहेलियां गर्मागर्म मोमो खाने जा रही हैं। पहली वाली को लगी है तेज भूख और गर्मा गर्म मोमोज देख उससे रुका नहीं गया.....

उसने मोमो उठाया और सीधा मुंह में डाल लिया....फिर क्या मोमो ने जला दी जीभ और उछलता हुआ मोमो सीधा हाथों में आ गया। साथ बैठी सहेली ने नजारा देखा तो उसे हंसी आ गई। इतना तो ठीक लेकिन इसके बाद जो हुआ वो आपको वीडियो में देखना होगा..वरना लुत्फ नहीं आएगा। 

सोशल मीडिया पर ये मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखकर हंसे बिना नहीं रुक रहे। यूं भी टिक टॉक के दौर में लोगों की क्रिएटिविटी तेज हो रही है। कुछ वीडियो संयोग से बन रहे हैं और कुछ हुनर के जरिए बनाए जा रहे हैं। 

पढ़ना न भूलें - Viral: सपना चौधरी के गाने पर DTC की बस में ही नाचने लगी लड़की, फंसे ड्राइवर और कंडक्टर 

बॉलीवुड की हीरोइन सी दिखती ये लड़की मुंबई में बस चलाती है, इसका सपना सुनेंगे तो और चौंक जाएंगे

Viral: बाथटब में नहाने के बाद लड़की ने लगा दी 'मैले पानी' की बोली, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement