Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Viral: बाथटब में नहाने के बाद लड़की ने लगा दी 'मैले पानी' की बोली, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

लड़की ने नहाने के बाद मैले पानी को फैंकने के बजाय उसकी बोली लगा दी, लोगों का पागलपन देखिए, उस मैले पानी को भी खरीदने के लिए टूट पड़े।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 11, 2019 17:12 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
सांकेतिक तस्वीर

जबसे सोशल मीडिया का जमाना आया है, लोग पागलपन करने पर उतारू रहते हैं। ऐसा ही एक पागलपंती की हद पार करने वाला कारनामा एक लड़की ने कर दिखाया है जिसने अपने नहाने के मैले पानी तक को बेच डाला। आप कहेंगे उफ!!! लेकिन खबर सौ फीसदी सच्ची है। 

सोशल मीडिया (Social Media) पर इंटरनेट सेंसेशन और फेमस गेमर गर्ल बेल डेलफीन (Bell Delphine) ने बाथटब में नहाने के बाद बचे हुए गंदे पानी की बोली लगाई और दुनिया में ऐसे बिरले लोग भी हैं, जो वह पानी खरीदने के लिए पैसे देने को तैयार भी हो गए। खबर तेजी से Viral हो रही है। 

Belle Delphine

Belle Delphine

UK में रहने वाली 19 साल की गेमिंग पर्सनैलिटी बेल डेलफीन (Bell Delphine) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह बाथटब में बैठी हुई हैं। इसके बाद उन्होंने बॉटल में थोड़ा-सा पानी भरकर उसकी बोली लगा दी। उन्होंने जैसे ही सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया, वैसे ही ये पानी खरीदने के लिए लोगों में होड़ मच गई। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि बेल डेलफीन सोशल मीडिया पर बोल्ड कंटेट शेयर करने के लिए जानी जाती हैं। इसके पहले भी वह इस तरह के कई वीडियो शेयर कर चुकी हैं। बताया जा रहा है कि बेल ने यह पानी 30 डॉलर (करीब 2100 भारतीय रुपये) में खरीदा गया है। 

बेल के ट्वीट के मुताबिक, 2 दिन के अंदर ही उनका इस्तेमाल किया हुआ पानी लोगों ने खरीद लिया। हालांकि, यह साफ नहीं है कि कितने लोगों ने यह पानी खरीदा है। हाल ही में पोस्ट किए गए एक पोस्टर में डेलफीन ने बताया कि उन्हें फैंस अभी तक मैसेज कर अजीबोगरीब डिमांड कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement