A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़की ने कांच की बोतलों पर दिखाया गजब का बैलेंस, देखकर कहेंगे जिंदगी में इसकी ही जरूरत

लड़की ने कांच की बोतलों पर दिखाया गजब का बैलेंस, देखकर कहेंगे जिंदगी में इसकी ही जरूरत

इस वीडियो को देखकर लोग जिंदगी में बैलेंस यानी सामजस्य की कीमत समझ सकते हैं। इस समय इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। 

balance on bottle- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@HLDMYBEER balance on bottle

जिंदगी जिसे कहते हैं, वो उतार चढ़ाव से भरी एक राह है। कभी दुख आते है तो कभी सुख। इसमें बैलेंस कर लिया तो समझलिए जिंदगी बढ़िया हो गई। लेकिन यही बैलेंस लोगों को रखना नहीं आता। बैलेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसे देखकर ही सही लोगों को समझ आ जाए कि बैलेंस कितना जरूरी है जिंदगी जीने के लिए तो अच्छा माना जा सकता है। 

HldMyBeer नामक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जबरदस्त बैलेंस वाला वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोग दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो रहे है। 

इस वीडियो में एक सड़क पर बोतलों को टेबल पर सजाया गया है और एक लड़की बोतलों पर एक एक करके चढ रही है। बोतले नीचे से ऊपर के क्रम में रखी हैं और लड़की अपने पैर के अंगूठों के बल पर एक एक करके बोतलों पर चढ़ रही है। इस गजब के बैलेंस को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। यकीनन तौर पर ये ट्रेंड व्यक्ति ही कर सकता है जिसमें काफी दिनों तक प्रेक्टिस की हो। अगर आप इस वीडियो को देखर एकदम से ये स्टंट करने की सोच रहे हैं तो बता दें कि ये खतरनाक है औऱ इससे चोट लग सकती है। 

जहां तक वीडियो की बात है, ये वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोग तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों को ये  अचंभा लग रहा है तो कुछ लोगों को कला का बेहतरीन कारनामा।