A
Hindi News वायरल न्‍यूज ठेले वाले की गंदी करतूत वीडियो में हो गई कैद, भड़के लोगों ने दे डाले ऐसे कमेंट्स

ठेले वाले की गंदी करतूत वीडियो में हो गई कैद, भड़के लोगों ने दे डाले ऐसे कमेंट्स

एक शख्स सड़क पर जमे गंदे पानी से बर्तन धो रहा है और फिर उसी बर्तन में लोगों को खाने के लिए दिया जा रहा है।

photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM JATTWADI.STYLE देखिए किस तरह एक शख्स सड़क पर जमे गंदे पानी से धो रहा है बर्तन

देश कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है। कोरोना महामारी की वजह से लोग अपनी सेहत और साफ सफाई का खास ख्याल रख रहे हैं। महामारी की वजह से लोग साफ सुथरे स्थान पर ही खाना पसंद कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसे देख कर आप बाहर खाने से परहेज करेंगे। इस वीडियो में एक शख्स सड़क पर जमे गंदे पानी से अपने ठेले के बर्तनों को धोता हुआ कैमरे में कैद हो गया।

न जाने इस शख्स ने कितने लोगों को इस बर्तन में खाना परोसा होगा। लोगों के सेहत के साथ ऐसा मज़ाक करना कहा तक जायज है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से लोगों का गुस्सा कमेंट बॉक्स में फूटा है, यूज़र्स ने ठेले वाले के इस हरकत को गलत ठहराते हुए कमेंट बॉक्स में अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

जवानों की परेड पर लंगूर को आई खुन्नस, यूं मारा धक्का कि हक्के बक्के रह गए सब

वीडियो देखकर हर किसी को झटका जरूर लगा होगा। दरअसल एक शख्स सड़क पर जमे गंदे पानी से बर्तन धो रहा है और फिर उसी बर्तन में लोगों को खाने के लिए दिया जा रहा है। अब ये लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं तो और क्या है। इस वीडियो को देख कर हर कोई हैरान हैं, लोग जमकर इसकी आलोचना कर रहे हैं।

इस वीडियो को ‘jattwadi.style’ने अपने  इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को एक लाख 70 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इतना ही नहीं यूजर्स इस शक्स की हरकत पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, कोई अरेस्ट करो इन लोगों को, पता नहीं कितने लोगों की जान लेंगें। वही दूसरे यूजर ने लिखा, नगर निगम को ऐसे सभी स्टालों पर प्रतिबंध लगा देनी चाहिए।

दूल्हन को वरमाला पहनाने जा रहा था दूल्हा, तभी हुआ कुछ यूं, देखकर छूट जाएगी हंसी

 इस वीडियो को देखने के बाद जो लोग सड़क किनारे स्टालों पर खाना पसंद करते है उन्हें काफी झटका लगेगा। इस बर्तन धोने के तरीके को देखकर हो सकता है आप कभी रोड पर खाना पसंद न करें।