Friday, April 26, 2024
Advertisement

दूल्हन को वरमाला पहनाने जा रहा था दूल्हा, तभी हुआ कुछ यूं, देखकर छूट जाएगी हंसी

शादियों का सीजन हो और मस्ती मज़ाक का माहौल न हो तो कुछ फीका सा लगता है। शादियों में सभी मस्ती के मूड में रहते हैं। इनके मस्ती के कई मोमेंट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं और लोग ऐसे वीडियो को देखना खूब पसंद करते हैं।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: July 27, 2021 17:53 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : TWITTER MANISH MISHRA Bride starts playing kabaddi on stage

शादियों का सीजन हो और मस्ती मज़ाक का माहौल न हो तो कुछ फीका सा लगता है। शादियों में सभी मस्ती के मूड में रहते हैं। इनके मस्ती के कई मोमेंट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं और लोग ऐसे वीडियो को देखना खूब पसंद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स बटोर रहा है। इस वीडियो को देख कर आप भी अपनी हंसी रोक नही पाएंगे।

शादी में दुल्हन इतनी खुश थी कि वरमाला के वक्त स्टेज पर ही उसने खेल खेलने शुरू कर दिया। उसी बीच एक शख्स ने दुल्हन की ये मस्ती भरी वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी फिर क्या था ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।शादी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये मजेदार वीडियो देखकर यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे

इसके बाद जैसे ही दूल्हा एक कदम आगे बढ़ाता है दुल्हन पीछे हट जाती है और  स्टेज पर दौड़ने लग जाती है। दूल्हा भी उसके पीछे दौड़ना शुरू कर देता है। इसके बाद तो स्टेज पर ही कबड्डी शुरू हो गई। मानो दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर ही कबड़ी खेलनी शुरू कर दिया।

भुट्टा छील-छीलकर खाते हुए हाथी का मजेदार वीडियो हो रहा वायरल,देखें वीडियो

दुल्हन स्टेज पर दौड़ भाग करने लगी। वो दूल्हे को जयमाला पहनाने ही नहीं दे रही थी। दूल्हा माला पहनाने की कोशिश करता है और दुल्हन के पीछे भागता है लेकिन दुल्हन सोफे के पीछे भाग जाती है। बेचारे दूल्हे की ऐसी स्थिति देखकर उसके दोस्तों को मदद के लिए आना पड़ा। इस पर दूल्हे के दोस्तों ने सोफे को हटा दिया। इसके बाद बड़ी मुश्किल से जाकर दूल्हे ने दुल्हन को जयमाला पहनाया।

यह मजेदार वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है। वीडियो को ट्वीटर पर मिश्रा नाम नाम के शख्स ने शेयर किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement