Friday, April 19, 2024
Advertisement

भुट्टा छील-छीलकर खाते हुए हाथी का मजेदार वीडियो हो रहा वायरल,देखें वीडियो

हाथियों के मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर हमें अक्सर दिख जाते हैं। हाथियों की सूज बुझ और चालाकी हम सबका मन लुभा लेता है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: July 25, 2021 22:44 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : TWITTER SUDHA RAMEN IFS viral video

सोशल मीडिया पर हाथियों के मजेदार वीडियो हमेशा वायरल होते रहते हैं. हाथी हर किसी को पसंद होते हैं और कई बार उनकी हरकतें हमें हंसाती भी हैं. सोशल मीडिया पर हाथी का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे सो क्यूट. इस वीडियो में हाथी बड़े मजे लेकर भुट्टा खाते हुए नजर आ रहा है. उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो उसे उसकी फेवरेट चीज मिल गई हो.

हाथियों के मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर हमें अक्सर दिख जाते हैं। हाथियों की सूज बुझ और चालाकी हम सबका मन लुभा लेता है। ऐसा ही एक हाथी का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगो को खूब पसंद आ रहा है, इस वीडियो में एक हाथी बड़े ही चाव से भुट्टे का मज़ा ले रहा है मानो उसे उसकी पसंदीदा भोजन मिल गई हो। मगर वीडियो की खास बात यह है कि हाथी के खाने की स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हाथी कैसे पहले भुट्टे को अच्छी तरह से छील रहा है फिर उसे खा रहा है। हाथी बहुत ही मजे से भुट्टे को खा रहा है। इसे देखकर तो ऐसा लग रहा है कि हाथी को उसे अपनी फेवरेट चीज मिल गई हो।

Viral: जब ट्रेफिक में फंस गया जंगली भालू, Video देखकर कहेंगे ये विकास का परिणाम है

इस वीडियो को ट्विटर हैंडल पर आईएफएस अधिकारी सुधा रामेन ने शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में  लिखा है, मक्का उनके पसंदीदा खानों में से एक है।यह वीडियो 15 सेकेंड का है और अबतक इस वीडियो को 51 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Viral: सोती हुई बीवी के साथ शख्स ने कर डाला ऐसा मजाक, 91 लाख लोगों ने देखा Video

लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, कितना क्यूट है। दूसरे ने लिखा, माना कि मनुष्य के साथ-साथ रहने से जानवर का भी बौध्दिक विकास हो रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement