Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Viral: सोती हुई बीवी के साथ शख्स ने कर डाला ऐसा मजाक, 91 लाख लोगों ने देखा Video

बीवी के साथ ऐसा मजाक करने की हिम्मत चाहिए जनाब। इस शख्स ने ऐसा क्या कर डाला कि इतने लोगों ने वीडियो देख डाला।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: July 24, 2021 16:06 IST
wife prank- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/VIRALALLVIDEO wife prank

शादी ऐसा रिश्ता है जिसमें सारी उम्र हंसी मजाक और नोंक झोंक चलती रहती है।कभी किसी का पलड़ा भारी होता है तो कभी कोई बाजी मार ले जाता है। कभी बीवी सॉरी बोलती है तो कभी पति मान मनुहार करता है। लेकिन एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ ऐसा मजाक किया कि वो वायरल हो गया और लोग देख देख कर हंस रहे हैं। 

यूट्यूब पर इस बेहद मजाकिया वीडियो को वायरल ऑल वीडियो नामक चैनल पर शेयर किया गया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पत्नी सो रही है, उसका पति चुपचाप आता है और बीवी के बालों की लटें निकाल कर उनसे गैस वाले गुब्बारे बांध देता है। बीवी को कुछ पता नहीं चलता। फिर वो बीवी के लिए चाय लाता है औऱ उसे उठाकर चाय पीने के लिए देता है। बीवी इस मजाक से अनजान चाय पी रही है और तब पति उसे इशारा करता है और बीवी का ध्यान अपने सिर पर हुए कारनामे पर जाता है। इसके बाद पति कैमरे की तरफ इशारा करता है जहां इस मजाक का वीडियो शूट किया जा रहा है। पत्नी गुस्से में पति को देखकर कुछ बड़बड़ाती है लेकिन तब तक पति रफूचक्कर हो चुका होता है।

बैकग्राउंड में बज रहा साउथ इंडियन फिल्म का गाना वीडियो को और मजेदार बना देता है। 

वीडियो में पति की कारिस्तानी देखकर लोगों की हंसी छूट रही है। वहीं पत्नी का चेहरा देखने लायक है और उसे देखकर भी लोग हंसी रोक नहीं पा रहे हैं। 

इस वीडियो को अब तक 91 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। एक लाख बीस हजार लोगों ने लाइक का बटन दबाया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement