A
Hindi News वायरल न्‍यूज PUGB बैन होने के बाद अब ऑनलाइन लूडो को लेकर मचा हंगामा, देखिए लोग किस तरह कर रहे गूगल में सर्च

PUGB बैन होने के बाद अब ऑनलाइन लूडो को लेकर मचा हंगामा, देखिए लोग किस तरह कर रहे गूगल में सर्च

भारत सरकार ने बुधवार को PUGB सहित 118 चाइनीज ऐप को बंद करने का फैसला किया है। लोग अब इस खौफ में जी रहे हैं कि कहीं उनका पसंदीदा एक और गेम ऑनलाइन लूडो बंद न हो जाए।

<p>Ludo</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER/JANANI Ludo

भारत सरकार ने बुधवार को PUGB सहित 118 चाइनीज ऐप को बंद करने का फैसला किया है। इस एलान के बाद से भी सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। पब्जी खेल के करोड़ों चाहने वालों का दिल टूट गया तो वहीं अब एक और ऑनलाइन खेल को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। 118 चाइनीज ऐप बंद होने के बाद लोग अब इस खौफ में जी रहे हैं कि कहीं उनका पसंदीदा एक और गेम ऑनलाइन लूडो बंद न हो जाए। लोगों इस खेल के प्रति इतने क्रेजी हैं कि वो लगातार गूगल पर ये सर्च कर रहे हैं कहीं ये ऐप भी तो चाइनीज नहीं है जिसके सरकार ने बैन कर दिया।

इस बात का सबूत ये स्क्रीनशॉट है। इसमें आप देख सकते हैं कि लूडो चाइनीज ऐप या फिर भारतीय ये जानने के लिए लोग कितने सक्रिय हैं। इसके पीछे सिर्फ एक ही वजह है कि कहीं उनका ये फेवरेट टाइम पास खेल बंद ना हो गया हो। 

Image Source : Twitter/JANANIGoogle search

अगर आप भी इस बात को लेकर परेशान हैं कि कहीं लूडो तो बंद नहीं हो गया तो हम आपकी ये परेशानी दूर किए देते हैं। लूडो एक भारतीय ऐप है। जिसे भारतीय कंपनी गेमेशन टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के विकास जायसवाल ने बनाया है।

आपको बता दें, लॉकडाउन के दौरान लोग ऑनलाइन लूडो खेलकर अपना टाइम पास कर रहे हैं। लोग इस ऐप के प्रति इतने क्रेजी हैं कि वो दिन में इस खेल को कई बार खेलते हैं। यहां तक कि ऑफिस खत्म होने के बाद लोग अपना स्ट्रेस कम करने के भी इस खेल को खेलते हैं। क्योंकि ये ऑनलाइन गेम है इसलिए इसे आप अपने जान पहचान वाले या फिर किसी अजनबी के साथ भी खेल सकते हैं।