A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral : क्या हुआ जब हाइवे पर टहलने आए बाघ, चलते ट्रैफिक में लग गया ब्रेक ...

Viral : क्या हुआ जब हाइवे पर टहलने आए बाघ, चलते ट्रैफिक में लग गया ब्रेक ...

मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दो बाघ रात के अंधेरे में हाइवे पर टहलते हुए दिखे।

photos- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ANAND MAHINDRA सड़क पर रात के अंधेरे में टहलते दिखे दो बाघ  

बढ़ती आबादी और लगातार होता निर्माण कार्य, जंगल खत्म होते जा रहे हैं और जंगली जानवरों की बसावट भी कम होती जा रही है। ऐसे में मजबूर होकर जंगली जानवर वहां घूम रहे हैं जहां इंसान हैं। ऐसा ही एक वाकया किसी हाइवे पर दिखा जहां दो बाघ आराम से हाइवे की सड़क पर टहलते दिखे।  इस वीडियो को मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है।

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं। आए दिन कई वीडियोज और फोटोज वो इंटरनेट पर शेयर करते रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा ने दो बाघों का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रात में हाइवे पर घूम रहे हैं। ये वीडियो खूब वायरल रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बाघ जंगल से भटक कर हाइवे पर आ जाते हैं जिसमें से एक बाघ रोड के किनारे रुक जाता है तो वहीं दूसरा बाघ बीच सड़क पर जाकर खड़ा हो जाता है। इसे देखकर सड़क पर मौजूद लोग दंग रह गए। इतना ही नहीं बाघ के कारण ट्रैफिक भी जाम हो जाता है।  बाघ सड़क पर इधर-उधर घूमते हुए नजर आ रहे हैं और फिर एक बाघ सड़क पर खड़ी बाइक के पास जाकर उसे सूंघने लगता है। हालांकि कुछ देर बाद दोनों बाघ जंगल की ओर वापस चले जाते हैं। 

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तो हमारी XUV अकेले ही बड़ी नहीं है, सड़क पर बाघ भी बड़ा है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और यूजर्स वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 एक यूज़र ने लिखा कि आपके वीडियो हमेशा मजेदार और बेहतरीन होते हैं।

Viral: बिल्ली को लगी थी भूख तो शख्स ने अनोखे अंदाज में पिलाया दूध, देखें वीडियो 

Viral: समुद्र में खेलती हुई नजर आई गुलाबी डॉल्फिन, देखिए दुर्लभ नजारा

Viral: स्वैगर दुल्हन ने अपनी शादी में मारी जबरदस्त एंट्री, देखिए मजेदार वीडियो