A
Hindi News वायरल न्‍यूज चूल्हे पर रोटी पकाती बंजारन का वीडियो हो गया वायरल, लोग बोले 'यही है नेचुरल ब्यूटी'

चूल्हे पर रोटी पकाती बंजारन का वीडियो हो गया वायरल, लोग बोले 'यही है नेचुरल ब्यूटी'

नैचुरल खूबसूरती मेकअप की मोहताज नहीं होती। ऐसी ही एक खूबसूरत लड़की का वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया उसका दीवाना हो गया। 

banjaran girl- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AP.DHILLXXN banjaran girl

खूबसूरती ईश्वर की नियामत है। कभी ये सूरत मे दिखती है तो कभी सीरत में। हजारों लाखों रुपए मेकअप पर लगाकर भी वो खूबसूरती नहीं आती जो नेचुरली किसी चेहरे पर छाई हो। ऐसी ही एक बंजारन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी खूबसूरती देखकर लोगों को नेचुरल ब्यूटी याद आ रही है।

इंस्टाग्राम पर इस प्यारे से वीडियो को जैस्मीन सैनी नामक यूजर ने शेयर किया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खुले से मैदान में बंजारों की टोली रुकी है जहां बच्चे खेल रहे हैं और बाकी लोग भी हैं। उसी जगह पर खुले में बनी कच्ची रसोई में एक खूबसूरत बंजारन चूल्हे पर रोटी बना रही है। सामने बैठे शख्स ने इस खूबसूरत से लम्हे को कैमरे में कैद किया तो बंजारन के चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान आ गई। 

लोगों को ये वीडियो बेहद प्यारा लग रहा है। इस लड़की नेचुरल खूबसरती देखकर लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं और नेचुरल ब्यूटी की अहमियत बता रहे हैं। कुछ लोग कमेंट्स में कह रहे हैं कि नकली और प्रोस्थेटिक खूबसूरती के आगे इस नेचुरल ब्यूटी को कम नहीं आंका जा सकता। वहीं कुछ लोगों ने इस लड़की की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से कर डाली है। कुछ लोगों को ये लड़की सोहनी लग रही है तो कुछ लोगों को इस लड़के के प्यारे से एक्सप्रेशन पसंद आ गए हैं।