A
Hindi News वायरल न्‍यूज कोरोना पॉजिटिव है पूरा परिवार, अस्पताल में बना रहा टिकटॉक वीडियो, यूजर कर रहे सलाम

कोरोना पॉजिटिव है पूरा परिवार, अस्पताल में बना रहा टिकटॉक वीडियो, यूजर कर रहे सलाम

एक तरफ जहां कोरोना का नाम सुनकर आम जनता के हौंसले पस्त हो रहे हैं, ये परिवार कोरोना से संक्रमित होने के बावजूद टिक टॉक वीडियो बना रहा है।

corona positive family making tik tok video- India TV Hindi Image Source : TWITTER ACCOUNT OF ERIKA कोरोना संक्रमित परिवार बना रहा टिक टॉक वीडियो

कोरोना वायरस जिस तरह काल बनकर पूरी दुनिया पर टूट पड़ा है, ऐसे में हर कोई हलकान है, करोड़ों लोग डरे हैं, हजारों अवसाद में जा चुके हैं। ऐसे में एक परिवार जो कोरोना पॉजिटिव निकला है,  अपनी हिम्मत के बल पर टिक टॉक वीडियो बनाकर खुद को ही नहीं दूसरों को भी एंटरटेन कर रहा है। हजारों यूजर संकट की घड़ी में इस परिवार के हौंसले को देखकर न केवल हैरान हैं, बल्कि इनकी हिम्मत और सकारात्मकता को सलाम कर रहे हैं।  

 मामला मलयेशिया का है जहां तिलुन इंटेन अस्पताल में एमरजेंसी वार्ड के हैड डॉक्टर सामसू अंबिया इस्माइल कोरोना संक्रमित पाए गए। डॉक्टर सामसू अस्पताल में पहले स्टाफ थे जिन्हें कोरोना संक्रमण हुआ। डॉक्टर के पॉजिटिव निकलने के एक दिन बाद उनकी पत्नी और तीन बच्चों को भी संक्रमण की पुष्टि हुई। लेकिन इससे परिवार का हौंसला पस्त नहीं हुआ। वो पॉजिटिव रहने के लिए टिक टॉक वीडियो बनाता रहा औऱ खुद का भी ध्यान रखता रहा। 
डॉक्टर की 17 साल की बेटी एरिका ने इस टिक टॉक वीडियो को बनाकर ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि क्वांटरीन में कैसे इनका पूरा परिवार मास्क औऱ अन्य सेफ्टी उपकरणों के साथ टिक टॉक वीडियो बना रहा है। 

न्यूजपेपर द स्टार के साथ बातचीत में डॉक्टर सामजू ने कहा कि वो किसी को दोषी नहीं मानते। उन्होंने कहा कि वो परिवार की देखभाल और इलाज कर रहे स्पेशलिस्ट से लेकर ऑड वर्कर तक सबका धन्यवाद करते हैं। इस जंग में हर एक योद्धा है। 

वाकई ये वीडियो और वीडियो में कोरोना संक्रमित ये परिवार हौंसले की जीती जागती मिसाल हैं। ये संदेश दे रहे हैं कि हिम्मत रखी जाए तो बड़ी से बड़ी महामारी से हंसते हंसते लड़ा जा सकता है।