A
Hindi News वायरल न्‍यूज टिक टॉक पर एसिड अटैक मेकअप का चैलेंज देकर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, कंगना ने कहा माफी मांगनी चाहिए

टिक टॉक पर एसिड अटैक मेकअप का चैलेंज देकर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, कंगना ने कहा माफी मांगनी चाहिए

दीपिका पादुकोण ने टिक टॉक पर जिस तरह फनी रिएक्शन देकर छपाक की मालती का मेकअप चैलेंज दिया है, उससे यूजर भड़क गए हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका को क्रूर और असंवेदनशील बताया जा रहा है।

deepika padokone troll for tik tok video- India TV Hindi दीपिका पादुकोण टिक टॉक पर हुईं ट्रोल

फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। दरअसल दीपिका ने अपने टिक टॉक वीडियो में एक टिक टॉक इन्फ्लूएंसर ( मेकअप आर्टिस्ट ) को अपनी तीन फिल्मों के लुक अपनाने का चैलेंज दे रही है। इन लुक में छपाक फिल्म की किरदार मालती का लुक भी है, जिस  पर विवाद पैदा हो गया है। यूजर दीपिका पादुकोण को एसिड अटैक पीड़िता के प्रति असंवेदनशील और क्रूर होने का आरोप लगा रहे हैं। उधर कंगना रनौत ने भी इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कहा है कि इस तरह की संवेदनहीनता पर माफी मांगनी चाहिए।

टिक टॉक वीडियो में दीपिका टिक टॉक पर फैबी द मेकअप आर्टिस्ट से कहती हैं कि आप मेरी तीन फिल्मों के किरदारों के लुक का मेकअप करो। पहली फिल्म ओम शांति ओम, पीकू और तीसरी फिल्म है छपाक की मालती। यूजर भी मजे लेकर इन तीन फिल्मों के किरदारों को मेकअप करती है। वीडियो के बैकग्राउंड में उफ तेरी अदा गाना चल रहा है औऱ टिक टॉक इन्फ्लूएंसर पहले दो फिल्मों के किरदार के मेकअप कहती है औऱ फिर चेहरे अजीबोगरीब कलर लगाकर मालती का एसिड से जला चेहरा बनाकर  दिखाती है।

कंगना रनौत ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कहा है कि  ये वो नहीं थी, उनकी बहन रंगोली चंदेल थी जिन्होंने इस क्रूरता को झेला।  उन्होंने कहा कि ये मेकअप लुक नहीं है और ना ही किसी को इस लुक को पाने के लिए मेकअप प्रॉडक्ट इस्तेमाल करना चाहिए। कंगना ने कहा कि इस तरह की  संवेदनहीनता पर माफी मांगनी चाहिए। 

उधर सोशल मीडिया पर भी लोग दीपिका की इस हरकत से बुरी तरह भड़क गए हैं। दीपिका के इस वीडियो पर आ  रहे कमेंट्स में यूजर दीपिका को मौकापरस्त, असंवेदनशील, क्रूर और प्रमोशन की भूखी कह रहे है। एक यूजर ने कहा कि आखिरकार आपने मान ही लिया कि आपके लिए मालती का किरदार नहीं बल्कि उसका जला हुए चेहरा एक लुक के समान था। 

एक यूजर ने कहा कि प्रमोशन के लिए जरूरी नहीं कि कुछ भी बेतुका कर लिया जाए, संवेदनशील होना चाहिए।

एक यूजर ने लिखा है कि इससे साबित हो गया है कि छपाक में दीपिका ने मालती के लुक पर ध्यान दिया, उसकी तकलीफ और संघर्ष से दीपिका का वास्ता नहीं था।