A
Hindi News वायरल न्‍यूज दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के झटके, लोग बोले- कोरोना घर से बाहर आने न दे और भूकंप...

दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के झटके, लोग बोले- कोरोना घर से बाहर आने न दे और भूकंप...

सोशल मीडिया पर #earthquake ट्रेंड हो रहा है। साथ ही लोग मजेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

Delhi-NCR earthquake funny memes twitter goes viral on social media- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @_BISWA_JIT दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं मीम्स 

दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार रात रिक्टर पैमाने पर 4.2 तीव्रता का भूकंप आया। पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय के राष्ट्रीय विज्ञान केंद्र के अनुसार, भूकंप पांच किमी की गहराई से आया। इसका उपरिकेंद्र राजस्थान में अलवर जिले के पास था। भूकंप के झटके रात 11.46 बजे महसूस किए गए। डर के कारण लोग अपने घरों से बाहर निकल गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर #earthquake ट्रेंड हो रहा है। साथ ही लोग मजेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। 

एक यूजर ने 'हंगामा' फिल्म के सीन पर मीम शेयर किया, जो बेहद फनी है। इसमें दिखाया गया है कि एक तरफ भूकंप आ रहा है, जिसमें घर से बाहर निकलना पड़ता है। दूसरी तरफ कोरोना वायरस है, जिसकी वजह से घर के अंदर रहने को कहा जा रहा है और बीच में दिल्ली के लोग फंसे हुए हैं। 

एक यूजर ने मीम शेयर किया, जो ये जाहिर करता है कि दिल्ली में बार-बार भूकंप के झटके लगने पर दिल्लीवालों की क्या हालत हो रही है। 

देखिए भूकंप पर मजेदार मीम्स: