A
Hindi News वायरल न्‍यूज Funny Tik Tok: शादी के वक्त ठगे गए पतियों ने बनाए असली बीवी के वीडियो, देखकर पड़ेगा हंसी का दौरा

Funny Tik Tok: शादी के वक्त ठगे गए पतियों ने बनाए असली बीवी के वीडियो, देखकर पड़ेगा हंसी का दौरा

शादी के वक्त ठगे जाने के बाद इन पतियों का भड़ास कुछ इस तरह निकली की लोगो की हंसी नहीं रुक रही है। आप भी देखिए TikTok वीडियो। 

tiktok- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE tiktok

TikTok आने के बाद जहां लोगो की क्रिएटिविटी जागी है वहीं कुछ लोगों ने इसे भड़ास निकालने का माध्यम भी समझ लिया है। ऐसे ऐसे funny वीडियो viral हो रहे हैं जो आपकी हंसी नहीं रुकने देंगे। Tik Tok पर शादी का लड्डू खाकर ऐसे ही पछताए पतियों ने अपनी बीवियों के कुछ मजेदार वीडियो कॉम्पि्लएशन बनाकर पोस्ट किए हैं जो जमकर देखे जा रहे हैं औऱ इनके मजे  लिए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और लाखों लोग इसे देखकर हंसी की खुराक ले रहे हैं।

पति बता रहे हैं कि शादी के वक्त उनकी दुल्हन कैसी दिख रही थी और शादी के बाद वो कैसी दिख रही है। इसमें आ रही हंसी की आवाज में पतियो के दिल का दर्द सामने आ रहा है। इस वीडियो में पति के मोबाइल में बीवी की शादी से पहले या  शादी की शानदार तस्वीर है और उसी वक्त बीवी की असली यानी केजुअल फुटेज दिखा रहे हैं। कई फुटेज में तो बीवियों को पता तक नहीं कि असल में पतिदेव क्या गुल खिला रहे हैं।

कुल मिलाकर मनोरंजन करने के लिहाज से यह वीडियो शानदार है लेकिन इंडिया टीवी किसी भी तरह इसको जस्टिफाई या इसकी वकालत नहीं करता।