A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Pictures: 'बापू की छवि' बनकर कोरोना टेस्ट करवाने पहुंचा 10 साल का ये मासूम, देखिए तस्वीरें

Viral Pictures: 'बापू की छवि' बनकर कोरोना टेस्ट करवाने पहुंचा 10 साल का ये मासूम, देखिए तस्वीरें

बापू की बर्थ एनिवर्सरी से ठीक एक दिन पहले 10 साल का छोटा सा मासूम बच्चा सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है। इस बच्चे की खासियत इसका लुक है।

Gujarat Boy- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ANI Gujarat Boy

बापू की बर्थ एनिवर्सरी से ठीक एक दिन पहले 10 साल का छोटा सा मासूम बच्चा सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है। इस बच्चे की खासियत इसका लुक है। ये बच्चा महात्मा गांधी के लुक में कोरोना टेस्ट करवाने पहुंचा। इस बच्चे को देखते ही वहां मौजूद सभी लोग इस मासूम को देखते ही रह गए। बच्चे के महात्मा गांधी के लुक वाली तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। 

ये तस्वीरें गुजरात के राजकोट शहर की हैं। जहां पर ये बच्चा कोरोना टेस्ट करवाने बापू की पोशाक में पहुंचा। तस्वीरों में ये छोटा सा बच्चा सफेद रंग की धोती के साथ, गांधी जी का चर्चित चश्मा और छड़ी लेकर पहुंचा। इस बच्चे को देखते ही कोरोना टेस्ट कैंप में मौजूद सभी लोग सरप्राइज हो गए।

न्यूज एजेंसी एनएनआई से बात करते हुए इस बच्चे ने कहा कि उसका मकसद लोगों में कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाना है। बच्चे ने कहा कि 'मेरा सेंपिल कोरोना टेस्ट के लिए ले लिया गया है। लोगों को इस टेस्ट से बिल्कुल भी डरना नहीं चाहिए। हमारा देश तभी स्वस्थ होगा जब हम लोग सहयोग करेंगे।' 

ये बच्चा इस वजह से भी चर्चा में बना हुआ है क्योंकि इसका लुक लोगों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है। इसके साथ ही इतनी छोटी सी उम्र में बच्चे की इतनी समझदारी वाली बातें भी लोगों को आकर्षित कर रही हैं।