A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral: आसमान से रातोंरात गिरा ऐसा खजाना, चंद मिनटों में कंगाल बन गया करोड़पति

Viral: आसमान से रातोंरात गिरा ऐसा खजाना, चंद मिनटों में कंगाल बन गया करोड़पति

इंडोनेशिया में एक युवक रातोंरात कंगाल से महज चंद मिनटों में करोड़पति बन गया।

indonesian man become overnight millionaire - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA indonesian man become overnight millionaire 

भगवान जब भी देता है छप्परफाड़ के ही देता है। ये बात तो आपने कई बार लोगों से कहते हुए सुनी होगी। भारत से दूर इंडोनिया में ये कहावत सच साबित हो गई है। इंडोनेशिया में एक युवक ताबूत बनाने का काम करता था रात में उसके साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिसने उसकी जिंदगी ही बदल दी। ये युवक रातोंरात कंगाल से महज चंद मिनटों में करोड़पति बन गया।

इस युवक का नाम जोसुआ हुतागलंगु है जिसकी उम्र 33 साल है। जोसुआ अपने घर एक दिन देर रात ताबूत बनाने का काम कर रहा था। तभी अचानक आसमान से एक चीज अचानक उसकी छत को चीरती हुई जमीन में धस गई। 

जमीन में आसमान से गिरी इस चीज को देखकर जोसुआ अचंभे में रह गया। जोसुआ ने इस चीज को जमीन के अंदर से निकाला। ये चीज कोई और नहीं बल्कि दुर्लभ प्रजाति का उल्कापिंड था। 

ये उल्कापिंड दुर्लभ प्रजाति का गपाना बताया जाता है जो कि करीब 4 अरब साल पुराना है जिसकी कीमत 857 डॉलर प्रति ग्राम है। जो कि भारतीय करंसी के अनुसार 10 करोड़ रुपये है। जोसुआ को आसमान से गिरी इस उल्कापिंड ने अमीर बना दिया। इस उल्कापिंड के बारे में जोसुआ ने बताया कि जिस वक्त ये उल्का पिंड गिरा उस वक्त काफी गर्म था लेकिन बाद में वो ठंडा हो गया। खास बात है कि जोसुआ के करोड़पति बनने की खबर इतनी तेजी से फैली कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई कि लोग इसे धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं।