A
Hindi News वायरल न्‍यूज टीवी पर संबोधन दे रहे थे इस देश के राष्ट्रपति, बगल में पालतू डॉगी करता रहा कारनामे

टीवी पर संबोधन दे रहे थे इस देश के राष्ट्रपति, बगल में पालतू डॉगी करता रहा कारनामे

जब देश का राष्ट्रपति टीवी पर जनता को संबोधित कर रहा हो और उसका कुत्ता उसके साथ खेलने की जिद करे तो क्या होता है। यहां मामला क्यूटनेस और स्नेह से जुड़ा है। 

dog cute video- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SINEAD CROWLEY dog cute video

इंसान और उसके पालतू जानवरों के बीच समय के साथ ऐसा मजबूत रिश्ता बन जाता है कि जानवर घर का सदस्य बन जाते हैं। यूं भी पैट डॉगी बहुत प्यारे और मजेदार होते हैं। वो मालिक से हर वक्त प्यार औऱ दुलार चाहते हैं। भले ही मालिक किसी देश का राष्ट्रपति हो या वो टीवी पर बोल रहा हो।

कुछ ऐसा ही मजेदार वाकया आय़रलैंड के राष्ट्रपति के साथ हो गया। वो टीवी पर राष्ट्र के नाम संबोधन दे रहे थे और उसी दौरान उनका पैट डॉगी उनके साथ खेलने लगा। आयरलैंड के राष्ट्रपति माइकल डी. हिगिंस टीवी पर संबोधन दे रहे थे। तभी उनका कुत्ता उनके साथ खेलने लगा। बगल में कुत्ता उनके हाथ को चबा चबा कर उनके साथ खेलने की जिद कर रहा था। लेकिन इससे राष्ट्रपति का ध्यान बिलकुल नहीं भटका। 

आरटी न्यूज के Sinead Crowley ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

राष्ट्रपति हिगिंस एक तरफ टीवी पर बोलते रहे वहीं उनके हाथ कुत्ते को हैंडल कर रहे थे और वो भी बहुत ही क्यूट तरीके से। दरअसल हिगिंस देश के मशहूर अभिनेता टॉम हिक्की को श्रद्धांजलि दे रहे थे। इसी दौरान उनका पैट डॉग बर्नीस माउंटेन उनके बगल में आकर खड़ा हो गया औऱ उनके हाथ चबाने लगा। वो राष्ट्रपति के साथ खेलना चाह रहा था। राष्ट्रपति के हाथ लगातार चलते रहे और कुत्ते के साथ खेलते रहे लेकिन चेहरे से उन्होंने ये अंदाज नहीं लगने दिया कि वो क्या कर रहे हैं।

कुत्ते का क्यूट अदांज इस वीडियो के जरिए काफी वायरल हो रहा है। लोगों को जहां डॉगी पसंद आ रहा है वहीं राष्ट्रपति का अंदाज और उनका जानवरों के प्रति प्रेम भी उन्हें तारीफ करने के लिए मजबूर कर रहा है।