A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video Viral: केरल के इस लड़के को लोग बुला रहे छोटा मोहम्मद रफी, सुन लेंगे आवाज तो खा जाएंगे धोखा

Video Viral: केरल के इस लड़के को लोग बुला रहे छोटा मोहम्मद रफी, सुन लेंगे आवाज तो खा जाएंगे धोखा

सोशल मीडिया पर इन दिनों छोटे मोहम्मद रफी नाम से एक युवक छाया हुआ है। इस युवक का असली नाम सौरव किशन है और इन दिनों ये शख्स सेंसेशन बन गया है।

Saurav Kishan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAURAV_KISHAN_P.N Saurav Kishan

सोशल मीडिया पर इन दिनों छोटे मोहम्मद रफी नाम से एक युवक छाया हुआ है। इस युवक का असली नाम सौरव किशन है और इन दिनों ये शख्स सेंसेशन बन गया है। इसके पीछे की वजह इसकी मधुर और सुरीली आवाज है। इस युवक की आवाज का वीडियो एक बार सुन लेंगे तो आप भी धोखा खा जाएंगे। एक बार तो आपको ऐसा लगेगा मानो ये सही में खुद मोहम्मद रफी जी हैं। 

सौरव केरल के कोझिकोड़ के रहने वाले हैं। साल 2019 में रफी नाइट में एक बार सौरव ने रफी साहब का एक गाना गाया था तब से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। खास बात है कि सौरव ज्यादातर रफी साहब के ही गाए गाने गाते हैं। हाल ही में सौरव का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो रफी साहब का एक फेमस गाना गा रहे हैं। इस वायरल वीडियो में सौरव 'तेरी आंखों के सिवा दुनिया में रखा क्या है' गा रहे हैं। 

सौरव का इंस्टाग्राम पर सौरव किशन नाम से पेज है। जिसमें वो अपने गाने के वीडियो लगातार शेयर करते हैं। अब जरा इस वीडियो को देखें। इस वीडियो में सौरव 'क्या हुआ तेरा वादा' गाना गा रहे हैं। सौरव से पहले रानू मंडल का वीडियो भी काफी चर्चा में आया था। रानू की आवाज की तुलना लोग लता मंगेशकर से करने लगे थे। यहां तक कि रानू को हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका भी दिया था।