A
Hindi News वायरल न्‍यूज जब करण जौहर के शो में कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय को लेकर कही थी ये बात, देखें वीडियो

जब करण जौहर के शो में कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय को लेकर कही थी ये बात, देखें वीडियो

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत ने राब्ता फिल्म में साथ काम किया था, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी।

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @KRITISANON कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत  के जाने के बाद लोग सदमे में हैं। उन्हें लगातार याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। हर कोई उनके निधन से हैरान और दुखी है। फैंस को अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहे। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस कृति सेनन करण जौहर के शो में उन्हें अच्छे एक्टर की लिस्ट में रैंक कर रही हैं। 

ये वीडियो पिछले साल का बताया जा रहा है, जिसमें कृति सेनन और कार्तिक आर्यन मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। इस दौरान रैपिड फायर राउंड में करण ने कार्तिक आर्यन, सुशांत सिंह राजपूत, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन का नाम लेते हुए उन्हें अभिनय की क्षमता के हिसाब से रैंप करने के लिए कहा। 

कृति सेनन ने सबसे ऊपर सुशांत का नाम लिया। इसके बाद वरुण, कार्तिक, आयुष्मान और फिर टाइगर श्रॉफ को रखा। इस वीडियो को देख फैंस भावुक हो रहे हैं। 

Watch: सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित घर पर हुई प्रार्थना सभा, परिवार ने दी श्रद्धांजलि

सुशांत और कृति ने राब्ता फिल्म में एक साथ काम किया था। ये मूवी साल 2017 में रिलीज हुई थी। इसी दौरान दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी आई थीं। हालांकि, दोनों ने इस पर कभी खुलकर बात नहीं की। 

सुशांत को अंतिम विदाई देने के लिए कृति विले पार्ले स्थित श्मशान घाट पहुंची थीं, जहां वो बहुत गमगीन नज़र आईं।

उन्होंने सुशांत को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के लिए लिखा, "सुश..मैं जानती थी कि तुम्हारा सबसे तेज दिमाग ही तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बुरा दुश्मन है, लेकिन यह जानकर मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में एक ऐसा भी पल आया जब तुम्हे जीने से बेहतर मरना ज्यादा आसान लगा।"

Watch: टीवी में डेब्यू से पहले इस शो में ऑडियंस बने थे सुशांत सिंह राजपूत, थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

वह आगे लिखती हैं, "काश उस पल से बाहर निकालने के लिए तुम्हारे पास तुम्हारे अपने होते, काश तुमने उन्हें खुद से दूर न किया होता जो तुमसे बहुत प्यार करते थे..काश मैं उस चीज को ठीक कर पाती जिससे तुम अंदर ही अंदर घुटने पर मजबूर हुए..लेकिन मैं नहीं कर पाई..काश ऐसी ही कितनी सारी चीजें मैं कर पाती।"

 

 

सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने आवास में 14 जून की सुबह फांसी के फंदे से लटकते हुए मृत पाए गए थे। वह महज 34 साल के थे।

 

Related Video