A
Hindi News वायरल न्‍यूज ढाई मिनट के वीडियो में लेडी गागा ने 9 बार बदली ड्रेस, वोटिंग अपील का वीडियो हुआ वायरल

ढाई मिनट के वीडियो में लेडी गागा ने 9 बार बदली ड्रेस, वोटिंग अपील का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में लेडी गागा लोगों से वोट करने की अपील कर रही हैं। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

lady gaga voting video- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @YUNGMONSTERX ढाई मिनट के वीडियो में लेडी गागा ने 9 बार बदली ड्रेस

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए मतदान हो रहे हैं। कोरोना महामारी के बीच भारी संख्या में वोटिंग हो रही है। 3 नवंबर के बाद अमेरिकावासियों को अगला राष्ट्रपति मिल जाएगा। इस बीच फेमस सिंगर और एक्टर लेडी गागा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अलग अंदाज में वोट देने की अपील की है, लेकिन फैंस का ध्यान किसी और बात ने खींचा है। 

इस ढाई मिनट के वीडियो में लेडी गागा ने उन लोगों के लिए ताली बजाई, जो वोट कर चुके हैं। साथ ही उन लोगों का भी जिक्र किया, जिन्होंने इलेक्शन को लेकर निराशावादी रवैया अपनाया हुआ है। उन्होंने कहा कि वोट देना हमारी जिम्मेदारी बनती है। 

काम में इतना मशगूल हुईं लेडी गागा कि नहाने का नहीं रहा सुध

इस वीडियो में सबसे ज्यादा ध्यान लेडी गागा की ड्रेसेज पर गया है। जी हां, उन्होंने ढाई मिनट की वीडियो में 9 बार ड्रेस बदली है। हर बार उनका अलग-अलग लुक देखने को मिला, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

लेडी गागा ने सिस्टम से लेकर देश तक पर बात की। साथ ही कोरोना वायरस महामारी का भी जिक्र किया। इससे पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया और लोगों को बताया कि वो अमेरिका के लिए वोट कर रही हैं।

गौरतलब है कि पॉप स्टार लेडी गागा अपनी परफॉर्मेंस के साथ-साथ अलग स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं।