A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: साड़ी में एक के बाद एक बैकफ्लिप मार रही ये महिला रातोंरात हो गईं मशहूर, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

VIDEO: साड़ी में एक के बाद एक बैकफ्लिप मार रही ये महिला रातोंरात हो गईं मशहूर, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो जिस जिसने भी देखा उसकी आंखें खुली की खुली रह गईं।

mili sarkar - India TV Hindi Image Source : TWITTER/AAKASH RANISON mili sarkar 

सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो जिस जिसने भी देखा उसकी आंखें खुली की खुली रह गईं। इसकी वजह इस महिला का एक ऐसा कारनामा करना है जिसे करने में कई लोग कड़ी ट्रेनिंग लेते हैं तो कई को इतना परफेक्ट करने के लिए कई साल बीत जाते हैं। 

इस वीडियो में जो महिला नजर आ रही हैं उसका नाम मिली सरकार है। वीडियो में मिली साड़ी पहनी हुई हैं और एक के बाद एक लगातार बैकफ्लिप कर रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है जिसे लोग बार बार देख रहे हैं। 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि महिला साड़ी पहने हुए मैदान में खड़ी हुई है जिसके बाद वो एक के बाद एक बैकफ्लिप मार रही है। इस वीडियो को ट्विटर पर आकाश रेनिसन नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए आकाश ने लिखा- 'महिलाएं वो सब कुछ कर सकती हैं, जो पुरुष कर सकते हैं। यहां तकि कि वो इससे बेहतर कर सकती हैं। वो कई ऐसे काम कर सकती हैं, जो पुरुष नहीं कर सकते। मिलिए मिली सरकार से, जिन्होंने साड़ी पहनकर बैकफ्लिप मारा। इंटरनेट पर वीडियो रिकॉर्ड तोड़ रहा है। वो टैलेंट का पावरहाउस हैं।'

मिली सरकार का ये वीडियो रातोंरात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हर कोई महिला की इस बैकफ्लिप को देखकर हैरान है और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा। मिली सरकार बैकफ्लिप की कला में महारथी हैं। यहां तक कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैकफ्लिप करते हुए अपने कई वीडियोज शेयर भी किए हैं। जिस पर यूजर्स कमेंट और लाइक कर रहे हैं।