A
Hindi News वायरल न्‍यूज चमत्कार! शिरडी में साक्षात साईं बाबा ने दिए दर्शन, द्वारका माई की दीवार पर दिखी छवि!

चमत्कार! शिरडी में साक्षात साईं बाबा ने दिए दर्शन, द्वारका माई की दीवार पर दिखी छवि!

हजारों जोड़ी आंखें उस समय खुली की खुली रह गईं जब द्वारका माई की दीवार पर साक्षात साईं की छवि दिखी। ये चमत्कार था या आंखों का धोखा, जानिए यहां

sai baba- India TV Hindi Image Source : GOOGLE sai baba

इसे चमत्कार (Miracle) कहें या कुछ और लेकिन आस्था से उत्प्रेरित कई हजार आंखों ने आज द्वारकामाई में साक्षात साईं बाबा (Sai Baba)  के दर्शन किए। कहा जा रहा है कि साईं के द्वार द्वारकामाई की दीवार पर लोगों को  साक्षात साईं बाबा की आकृति की झलक मिली। एक तरफ भक्तजन इसे चमत्कार मानकर इसे साईं की कृपा बता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कई लोग इसे महज आंखों का धोखा बता रहे हैं। 

ये वाकई चमत्कार है या आंखों का धोखा, जानने के लिए इंडिया टीवी ने इस घटना की पूरी पड़ताल की।

vidgyor:vidgyor.com#0_2bm037xm}

वाकया कल रात का है, रात को साई बाबा के दरबार में शयन आरती हो रही थी और भक्तगण आरती में मग्न थे। आरती के बाद अधिकतर भक्त बाहर चले गए और कुछ ही भक्त मुख्य परिसर में रुके थे। रात साढ़े ग्यारह बजे अचानक द्वारकामाई की दीवार पर एक धुंधली से आकृति उभरने लगी। भक्तों ने इसे साक्षात साईं की छवि कहा और तुरंत साईं के जयकारों से द्वारका माई गूंज उठी। आस पास रुके भक्त द्वारका माई की तरफ दौड पड़े और परिसर लोगों से भर गया।

भक्तों ने दावा किया कि दीवार पर साई बाबा की तस्वीर उभरी है और ये खुद बाबा का आशीर्वाद है। सोशल मीडिया के जरिए ये खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई है और द्वारका माई में जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी है।