A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral:बंजी जंपिंग के लिए कूदा था शख्स, बीच आसमान में खुल गई रस्सी और फिर...

Viral:बंजी जंपिंग के लिए कूदा था शख्स, बीच आसमान में खुल गई रस्सी और फिर...

एक शख्स बंजी जंपिंग का मजा लेने के लिए ऊंचाई से कूदा लेकिन बीच हवा में ही रस्सी खुल गई और लोगों की सांसें एक पल के लिए रुक गईं। 

bungee jumping- India TV Hindi Image Source : GOOGLE bungee jumping

आजकल लोग शौक पूरा करने के लिए रोज नए नए रोमांचक तरीके खोजते हैं औऱ बंजी जंपिंग भी ऐसा ही रोमांचक खेल है। इसमें सांसें अटक जाती हैं लेकिन थ्रिल पूरा रहता है। ऐसा ही एक थ्रिल उलटा पड़ गया जब बंजी जंपिंग के दौरान रस्सी खुल गई। बंजी जंपिंग फेल होने का वीडियो वायरल viral हो रहा है औऱ इसका शिकार बना शख्स अस्पताल में भर्ती है।

मामला पोलैंड का है जहां गैडनिया के रेडी यूरोपी थीम पार्क में 39 साल का एक शख्स बंजी जंपिंग करने गया। शख्स ने रस्सियां बंधने के बाद सौ मीटर ऊंचे स्थान से कूद लगाई लेकिन ऐन वक्त पर बीच हवा में उसकी रस्सी टूट गई। नजारा देख बंजी जंपिंग देख रहे सैंकड़ों लोगों की सांसें थम गई और बंजी जंपिंग कर रहा शख्स जमीन पर आ गिरा। उस वक्त उस नजारे का वीडियो भी बन रहा था और वीडियो में ये दिल थाम लेने वाला हादसा रिकॉर्ड हो गया।

बंजी जंपिंग कराने वाली क्रेन की लंबाई 92 मीटर थी, जब शख्स जमीन पर गिरा तो उसके तुरंत बाद उछला और फिर सेफ्टी कुशन खुल गए। लेकिन जमीन से टकराने पर उस शख्स की रीढ़ की हड्डी में ज्यादा चोट आई है। वहीं कुछ लोगों को कहना है कि उस शख्स ने उस वक्त नशा किया हुआ था और इसी वजह से ये हादसा हुआ।