A
Hindi News वायरल न्‍यूज एंबुलेंस में नकली कोरोना मरीज लेकर घूम रही पुलिस, कोरोना अवेयरनेस वीडियो को मिल रही सराहना

एंबुलेंस में नकली कोरोना मरीज लेकर घूम रही पुलिस, कोरोना अवेयरनेस वीडियो को मिल रही सराहना

तिरुवर पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ये कोरोना के प्रति जागरुकता अभियान का उदाहरण है जिसे सराहा जा रहा है।

<p>एंबुलेंस में नकली...- India TV Hindi एंबुलेंस में नकली कोरोना मरीज लेकर घूम रही पुलिस

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है, लेकिन लोगों को अभी भी समझ में नहीं आ रहा है। बेवजह लोग घर से बाहर निकल रहे हैं और बिना मास्क लगाए सड़कों पर घूमते दिख रहे हैं। ऐसे लोगों से बचने के लिए तिरुवर पुलिस ने अनोखा तरीका निकाला है। तिरुवर पुलिस अब अपने साथ एक एंबुलेंस रख रही है और उसमें एक नकली कोरोना वायरस के मरीज को लिटा रही है।

जैसे ही पुलिस को कोई सड़क पर बेवजह घूमता दिखता है, पुलिसवाले उन्हें पकड़कर एंबुलेंस के अंदर बंद कर देती है। अंदर कोरोना के मरीज को देखकर लोगों की हालत खराब हो जाती है, वो बाहर निकलने की कोशिश करते हैं लेकिन पुलिस फिर से उन्हें अंदर कर देती है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इंडिया टीवी के रिपोर्टर टी राघवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है आप भी देखिए-

बेवजह घूमते लोग अब इससे जरूर डरेंगे और हो सकता है दोबारा घर से बाहर बेवजह कदम ना निकाले। सोशल मीडिया पर पुलिस के इस क्रिएटिविटी को काफी सहारा जा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि पुलिस के इस प्रयास से लोग घरों में रहने को प्रोत्साहित होंगे और बाहर निकलने से बचेंगे।