A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video : बच्चों के हाथ का खिलौना बन गया खतरनाक सांप, फिर शुरू हुआ खेल

Video : बच्चों के हाथ का खिलौना बन गया खतरनाक सांप, फिर शुरू हुआ खेल

बच्चे खेल में इतना मगन हो जाते हैं कि उन्हें खतरे का पता नहीं चलता। बेचारा सांप इनके कब्जे में आ गया औऱ देखिए फिर क्या हुआ।

puppies with snake- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@KUMARAYUSH084 puppies with snake

बच्चे दिल के सच्चे होते हैं औऱ ये बात जमाना जानता है। अब बच्चे इंसान के हों या जानवर के, क्या फर्क पड़ता है। बच्चे इसलिए भी खास होते हैं क्योंकि वो अच्छे बुरे में फर्क नहीं कर पाते, वो डर को पहचान नहीं पाते। वो रस्सी को सांप समझ सकते हैं औऱ भयंकर सांप को रस्सी। कई बार वो ऐसे काम कर जाते हैं जिन्हें करने में बड़ों के पसीने छूट जाए।

Video: शिकार को कमजोर समझने की भूल कर बैठा शिकारी, एक दुलत्ती ने दिन में दिखाए तारे

ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुत्ते के दो छोटे बच्चे खतरनाक सांप को खिलौना समझकर उसे उठा उठा कर फैंक रहे हैं। बड़े तो जानते हैं कि वो सांप है, खतरनाक है, लेकिन बच्चों के लिए वो एक खिलौना है जिसे वो बड़े ही चाव से खेल रहे हैं।

इस वीडियो को ट्विटर पर कुमार आयुष नामक यूजर ने शेयर किया है और इस वीडियो में कुत्ते के इन बच्चों का अनोखा खेल सबको भा रहा है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो पपीज एक सांप को उठाए उठाए घूम रहे हैं। दोनों एक खतरनाक सांप को पूंछ से पकड़ कर यहां वहां डोल रहे हैं। बेचारा सांप भागने की कोशिश करता है लेकिन पपी फिर उसकी पूंछ को मुंह से पकड़ कर वापिस खींच लाते हैं। सांप लाचार हो चुका है और पपीज को मजा आ रहा है। दोनों आपस में झगड़  रहे हैं और सांप पर कब्जा करना चाहते हैं।

Video: चूहे को पुचकारना लड़की को पड़ गया भारी, चूहे की हरकत से छूट गए पसीने

वीडियो को देखकर लग रहा है मानों छोटे बच्चे किसी चीज के लिए झगड़ रहे हों। ये अलग बात है कि वीडियो में खतरनाक सांप कुछ भी कर सकता था, पपीज मर सकते थे लेकिन उन्हें इस बात की बिलकुल भी चिंता नहीं है।

वीडियो देखकर जहां कुछ लोगों को बच्चों पर प्यार आ रहा है वहीं लोग चिंता भी कर रहे हैं कि इस तरह सांप के साथ खेलना खतरनाक साबित हो सकता है।