A
Hindi News वायरल न्‍यूज वायनाड: गाड़ी में बैठे राहुल गांधी को युवक ने किया किस, Video वायरल

वायनाड: गाड़ी में बैठे राहुल गांधी को युवक ने किया किस, Video वायरल

राहुल गांधी गाड़ी में बैठे हुए लोगों से हाथ मिला रहे थे तभी एक युवक ने आकर उन्हें बाहों में भर लिया और किस किया। वीडियो देखिए

rahul gandhi- India TV Hindi Image Source : TWITTER rahul gandhi

कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी Rahul Gandhi को अचानक एक अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब वायनाड दौरे के दौरान एक युवक ने उन्हें किस Kiss कर लिया। राहुल वायनाड दौरे पर थे और गाड़ी में बैठे बैठे लोगों से मिल रहे थे। उन्हें किस किए जाने का वीडियो ANI ने शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि इस अजीबोगरीब वाकये से एकबारगी राहुल गांधी चौंक जरूर गए लेकिन फिर भी वो सहज बने रहे। वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्रे शेड की शर्ट पहने कार में पैसेंजर सीट पर राहुल गांधी बैठे हैं और बाहर खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। 
वो लोगों से हाथ भी मिला रहे हैं कि तभी नीली शर्ट पहने एक युवक आता है और पहले हाथ मिलाता है और फिर गले लगातु हए राहुल गांधी के गालों पर किस कर लेता है। तभी वीडियो फ्रेम से बाहर किसी ने इस युवक को खींचकर पीछे किया है। इस घटना के बाद भी राहुल गांधी मुस्कुराते हुए लोगों से हाथ मिलाते और हाथ हिलाते नजर आते हैं। कुछ सैकेंड के इस वीडियो ने जल्द ही सोशल मीडिया पर क्रेज बना दिया है।

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब जनता ने राहुल गांधी के प्रति इस तरह प्यार जताया है। इससे पहले 14 फरवरी के दिन गुजरात में एक बैठक के दौरान एक औरत ने राहुल गांधी के गाल पर किस किया था। इतना ही नहीं 2014 में जब राहुल गांधी पश्चिम बंगाल के दौरे पर थे तब भी एक युवक ने मिठाई की दुकान के बाहर किस किया था।