A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral: हाथी के बच्चे को मालिश का लुत्फ उठाते देख आपका दिन बन जाएगा, देखिए क्यूट वीडियो

Viral: हाथी के बच्चे को मालिश का लुत्फ उठाते देख आपका दिन बन जाएगा, देखिए क्यूट वीडियो

मीडिया पर आए दिन मजेदार और क्यूट वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। इनमें के कई वीडियो इतने प्यारे होते हैं कि लोगों का दिल जीत लेते हैं।

<p>हाथी के बच्चे को...- India TV Hindi Image Source : TWITTER SHELDRICK WILDELIFE हाथी के बच्चे को मालिश का लुत्फ उठाते देख आपका दिन बन जाएगा, देखिए क्यूट वीडियो  

सोशल मीडिया पर आए दिन मजेदार और क्यूट वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। इनमें के कई वीडियो इतने प्यारे होते हैं कि लोगों का दिल जीत लेते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक काफी प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है। एक हाथी के बच्चें की सूंड की मालिश करते हुए एक दिल को छू लेने वाली क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

दुल्हन को कार की बोनट पर बैठना पड़ गया भारी, जानिए क्या है पूरा मामला

इस वीडियो में एक हाथी का बच्चा अपने केयरटेकर से अपनी सूंड की मसाज करवाते हुए दिखाई दे रहा है। हाथी बेबी को भी इसका भरपूर आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो बेहद ही क्यूट है और लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। 

यह वीडियो 22 सेकेंड का है और अबतक इस वीडियो को 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने ट्विटर पर शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए  उन्होंने ने कैप्शन में लिखा, हाथी के बच्चे की सूंड की मालिश! ” लोग वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और केयरटेकर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।