Thursday, May 16, 2024
Advertisement

दुल्हन को कार की बोनट पर बैठना पड़ गया भारी, जानिए क्या है पूरा मामला

महाराष्ट्र के पुणे से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने लोगों को हैरानी में डाल दिया है। दरअसल वीडियो में एक नई नवेली दुल्हन ने सड़क पर कार के बोनट पर बैठकर अपनी बारात निकाली।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: July 15, 2021 20:48 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : ANI viral video

महाराष्ट्र के पुणे से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने लोगों को हैरानी में डाल दिया है। दरअसल वीडियो में  एक नई नवेली दुल्हन ने सड़क पर कार के बोनट पर बैठकर अपनी बारात निकाली। इस दौरान दुल्हन ने खुलेआम कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई। दुल्हन ने मास्क तक नहीं लगाया हुआ है। गाड़ी चला रहा ड्राइवर बेहद धीरे कार चला रहा है। महिला चलती हुई गाड़ी के बोनट पर थी, जबकि मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति वीडियो बना रहा था।

एक शख्स ने दुल्हन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही महाराष्ट्र पुलिस  ने कार्रवाई करते हुए दुलहन, वीडियोग्राफर और ड्राइवर समेत गाड़ी में सवार 4 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Video: आनलाइन क्लास में खुला रह गया माइक, बच्ची ने खोल दी मैडम के मेकअप की पोल

 महाराष्ट्र  के पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि वाहन सासवड जा रहा था, जहां शादी होने वाली थी, जबकि वीडियो पुणे-सासवड रोड पर बनाया गया था। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला चलते गाड़ी के बोनट पर बैठी थी, जबकि मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति वीडियो बना रहा था। हमने मोटर वाहन को आईपीसी की धाराओं के तहत महिला, वीडियोग्राफर और चालक सहित वाहन में सवार अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उनमें से किसी ने भी मास्क नहीं पहना था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement