A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIRAL: द ग्रेट खली ने जब चलाया ऑटो, Video देखकर लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

VIRAL: द ग्रेट खली ने जब चलाया ऑटो, Video देखकर लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर खली का एक ऑटो चलाता हुआ वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में खली एक ऑटो चलाते नजर आ रहे हैं।

photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM THEGREATKHALI The Great Khali

अंतरराष्ट्रीय रेसलर दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली के नाम से तो हर कोई वाकिफ होगा। WWE रिंग में खली ने भारत का नाम खूब रौशन किया है। अगर रेसलिंग के बाद ये कहीं सबसे ज्यादा फेमस हुए हैं तो वो है सोशल मीडिया। सोशल मीडिया पर खली लगातार एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ वीडियो और फोटोज अपलोड करते रहते हैं।

हाल ही में इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। लोग इस वीडियो को देखकर खूब मजे ले रहे हैं। खली के इस वीडियो पर यूजर्स के कमेंट ने इसे कुछ ज्यादा ही दिलचस्प बना दिया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर खली का एक ऑटो चलाता हुआ वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में खली एक ऑटो चलाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के पोस्ट होते ही यूजर्स मजे लेने लगे। कुछ लोग तो सोच में भी पड़ गए की खली जैसा लंबा चौड़ा आदमी ऑटो की छोटी सी सीट पर कैसे बैठ गया।  

द ग्रेट खली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही मजेदार कमेंट आने शुरू होने लगे। एक यूजर ने लिखा है कि, 'सर ऑटो उठाकर चांद पर फेंक दो', दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऑटो पर ट्रक पहली बार देखा है'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, खिलौना' इसके अलावा लोगों ने और भी कई मजेदार कमेंट किए। 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जब भी खली कोई फोटो या वीडियो शेयर करते हैं तो लोग मजे लेने लग जाते हैं। इन दिनों फिर से खली अपने नए वीडियो की वजह से छाए हुए हैं। 

VIRAL:टीवी नहीं चला तो शख्स ने बरसा दिए डंडे, वीडियो देखकर कहेंगे, ये भी लातों का भूत..