Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIRAL:टीवी नहीं चला तो शख्स ने बरसा दिए डंडे, वीडियो देखकर कहेंगे, ये भी लातों का भूत..

आपने भी कभी अपने टीवी के साथ ऐसा किया है क्या। कभी कभी टीवी डंडे की भाषा समझ लेते हैं।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: August 03, 2021 12:36 IST
video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER EYE CATCHING PLUS viral video

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता। आए दिन कुछ न कुछ वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार चीजें हंसाने वाली होती है, तो कुछ चीजों को देखकर हैरानी भी होती है। वहीं, कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाते हैं और लोगों के बीच धमाल मचाने लगते हैं। इनमें से कई वीडियो इतने प्यारे होते हैं कि लोगों का दिल जीत लेते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

अक्सर टीवी ऑन करने पर जब वह ऑन न हो तो गुस्सा जरूर आता है। ऐसे में ज्यादातर लोग गुस्से में अपने टीवी को हाथों से मारना शुरू कर देते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स ने अपने टीवी को ऑन करने के  लिए डंडे का सहारा लिया।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक अपने कमरे में लगे टीवी को ऑन कर रहा है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं,  शख्स अपने कमरे में लगे टीवी को ऑन कर रहा है, काफी कोशिश करने के बाद भी टीवी ऑन नहीं हो रहा है। टीवी ऑन न होने की वजह से उसे गुस्सा आ जाता है जिसके बाद वह कमरे में रखे डंडे को उठा लेता है और टीवी पर मारना शुरू कर देता है। कई डंडे खाने के बाद टीवी ऑन हो जाता है। टीवी ऑन होते ही युवक काफी खुश नजर आ रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को eye coaching plus नाम के एक  हैंडल ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसे देखकर लोगों को उन चीजों की याद आ रही है जिन्हें चालू करने के लिए डंडे का सहारा लिया जाता है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement