A
Hindi News वायरल न्‍यूज लॉकडाउन के बीच हुई अनोखी शादी, सज धजकर ऑनलाइन शामिल हुए 200 मेहमान

लॉकडाउन के बीच हुई अनोखी शादी, सज धजकर ऑनलाइन शामिल हुए 200 मेहमान

इथन पोलाक और कैटलिन दिलवर्थ की शादी 28 मार्च को हुई। सभी मेहमान जूम एप के जरिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शादी में शामिल हुए।

कैटलिन दिलवर्थ और इथन पोलाक- India TV Hindi Image Source : BESTLIFEONLINE/KAITLIN DI कैटलिन दिलवर्थ और इथन पोलाक  

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में डर का माहौल है। ऐसे में सभी देश के नागरिक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। इस गंभीर परिस्थिति में लोग पार्टी और खासकर शादी आगे टाल रहे हैं। लेकिन कई लोगों ने तय तारीख पर ही शादी की लेकिन शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। अमेरिका के टेक्सास में एक कपल ने भी ऐसी ही शादी की। अमेरिका के ऑस्टिन शहर में एक कपिल ने तय तारीख पर शादी की और करीब 200 मेहमान ऑनलाइन शामिल हुए और दूल्हा दुल्हन को शादी की बधाई दी। सभी सजधजकर शादी में सम्मिलित हुए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सभी मेहमान जूम एप के जरिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शादी में शामिल हुए। दूल्हे इथन पोलाक और दुल्हन कैटलिन दिलवर्थ शादी 28 मार्च को हुई। शादी में दूल्हे और दुल्हन के पड़ोसी ने भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और घरों की बाउंड्री से ही दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद दिया। दूल्हे इथन ने बताया जब लॉकडाउन हुआ तो उन्होंने शादी कैंसिल करने का फैसला किया उन्होंने वेन्यू और कैटरिंग को भी मना कर दिया लेकिन जैसे ही 28 मार्च की तारीख करीब आने लगी तो उन्हें लगने लगा कि जब हुई।उनके पास  शादी का लाइसेंस है, कपड़े हैं, अंगूठियां हैं तो वो शादी कर सकते हैं। उन्होंने अपनी होने वाली वाइफ से बात की और शादी उसी तारीख पर करने का फैसला किया

कैटलिन ने बताया कि वो इथन के साथ 8 साल से रिलेशनशिप में हैं और वो इस शादी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित थे, लेकिन लॉकडाउनकी वजह से हमने शादी टालने का फैसला कर लिया, लेकिन फिर उन्होंने अनोखे तरीके से शादी करने का फैसला किया और पूरी दुनिया को हैरान कर दिया। 

Related Video