A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video : ऐसा क्या हो गया जो बच्चों की तरह फूट फूट कर रो पड़ा दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल

Viral Video : ऐसा क्या हो गया जो बच्चों की तरह फूट फूट कर रो पड़ा दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल

रोते रोते दिल्ली पुलिस का ये कांस्टेबल अपने अधिकारियों की शिकायत कर रहा है और मरने की बात कर रहा है।

police- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE police

इन दिनों एक अजीबोगरीब वीडियो वारयल हो रहा है। ये वीडियो पुलिस का है। जी हां वो ही पुलिस जिसका नाम आते ही अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं। आम जनता के मन में यही भाव है कि अपराधियों को रुलाती है पुलिस। लेकिन जब खुद पुलिसवाला ही सरेआम बिलख बिलख कर रोने लगे तो क्या कहेंगे। जी हां दिल्ली पुलिस का एक कांस्टेबल अपने ऊपर हो रहे कथित जुल्म से इतना तंग आ गया कि सड़क पर ही सुबक सुबक कर रोने लगा। सीमापुरी में एक ट्रैफिक सिग्नल पर तैनात इस सिपाही का रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। 

दरअसल मामला सीनियर से जुड़ा है। सिपाही का नाम कपिल कुमार है। कपिल वीडियो में रोते हुए बता रहे हैं कि उनके सीनियर अधिकारी उन्हें तंग कर रहे हैं। वो काफी प्रताड़ित किए जा रहे हैं और उनकी सुनवाई भी कहीं नहीं हो रही। कपिल कह रहे हैं कि वो छुट्टी मांगने गए तो छुट्टी तो नहीं मिली,बल्कि उनके ड्यूटी करने के बावजूद उनकी एबसेंट लगाई जा रही है। 

अब सच और झूठ का पता नहीं लेकिन कई तरह की तहकीकात इस मामले में शुरू हो गई हैं। सीमापुरी थाने पर तैनात अफसरों से भी पूछताछ की जा रही है और कपिल भी  जांच के घेरे में आ गए हैं। रही बात वीडियो की,ये सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गया था।