A
Hindi News वायरल न्‍यूज विद्या बालन की साड़ी पर आया लड़की का दिल, खरीदने के लिए खर्च कर डाले 55 हजार रुपए

विद्या बालन की साड़ी पर आया लड़की का दिल, खरीदने के लिए खर्च कर डाले 55 हजार रुपए

विद्या बालन ने 'शकुंतला देवी' फिल्म के प्रमोशन के वक्त मैथ्स इक्वेशन वाली साड़ी पहनी थी, जो फैंस को बेहद पसंद आई थी।

Vidya Balan Sambalpuri Mathematical Equation Saree - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM:@BALANVIDYA विद्या बालन की साड़ी 55 हजार रुपये में नीलाम हुई है

बॉलीवुड स्टार्स कोई भी ड्रेस पहनते हैं या हेयरस्टाइल बनाते हैं तो वो फैशन ट्रेंड बन जाता है। कुछ है ही हुआ है एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ, जिन्होंने हालिया रिलीज हुई फिल्म शकुंतला देवी में मशहूर गणितज्ञ का किरदार निभाया है। इस फिल्म के प्रमोशन के वक्त विद्या ने मैथ्स के फॉर्मूलों से भरी एक साड़ी पहनी थी, जो फैंस को बेहद पसंद आई, लेकिन एक लड़की को ये साड़ी इस कदर पसंद आई कि उसने इसे खरीदने के लिए 55 हजार रुपये खर्च कर डाले हैं। 

संबलपुरी 'मैथ्समैटिकल इक्वेशन' वाली ये साड़ी 55 हजार रुपये में ऑनलाइन नीलाम हुई है। उड़िया में रहने वाली एक 20 साल की लड़की ने इसे खरीदा है। ये लड़की आईआईटी गुवाहाटी की स्टूडेंट है। नीलामी में मिले रुपये को साड़ी के बुनकर को दिए जाएंगे, जिन्होंने साल 2015-16 में पहली बार इस साड़ी को बनाया था।  

'दिल बेचारा' के बाद विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' ओटीटी पर सबसे ज्यादा पसंद की गई फिल्म बनी

विद्या बालन ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान ये खास साड़ी पहनी थी:

बता दें कि अनु मेनन द्वारा निर्देशित मूवी में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विद्या बालन शकुंतला देवी बनी हैं, जिन्हें अत्यंत तेज गणना की क्षमता के लिए 'ह्यूमन कंप्यूटर' कहा जाता था। इसमें अमित साध और सान्या मल्होत्रा ने भी अहम भूमिका निभाई है। 

य़हां देखें शकुंतला देवी फिल्म का ट्रेलर: