Hindi News वायरल न्‍यूज Tik Tok Video:ये बच्ची बड़ी होकर बॉलीवुड हीरोइनों को भी कर देगी फेल, इंटरनेट पर जबरदस्त एक्टिंग की मची धूम

Tik Tok Video:ये बच्ची बड़ी होकर बॉलीवुड हीरोइनों को भी कर देगी फेल, इंटरनेट पर जबरदस्त एक्टिंग की मची धूम

ये बच्ची अगर बॉलीवुड में आ जाए तो अच्छी से अच्छी हीरोइन की छुट्टी कर सकती है, इसके एक्सप्रेशन देखकर आप भी दंग हो जाएंगे।

saniya ahamad- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE saniya ahamad

जमाना Tik Tok और Vigo Video का हो तो बच्चों से लेकर बड़े सब दीवाने हुए पड़े हैं। लेकिन तीन साल की एक बच्ची ने इन दिनों Tik Tok और vigo जैसे एप्स पर अपने जबदस्त वीडियो के जरिए धूम मचा रखी है। जी हां, YouTube  पर इन दिनों सानिया अहमद के वीडियो खूब देखे जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि तीन साल की सानिया अहमद वीगो और Tik Tik की नई स्टार बन गई है, उसके वीडियो जबरदस्त Viral हो रहे हैं।

मासूम सी दिखने वाली ये बच्ची महज तीन साल की है और इसकी अदाकारी देखकर अच्छे अच्छे एक्टर पानी मांगने लगें। इसके फैंस कह रहे हैं कि बड़r होकर यह बच्ची फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी अच्छी हीरोइनों को पानी पिला सकती है। कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी सानिया अहमद की तारीफ कर रहे हैं। 

हिंदी गानों पर सानिया गजब की एक्टिंग करती है। फैंस इस बच्ची के क्यूट वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। बच्ची में गजब की प्रतिभा है जो उसके वीडियो देखकर पता चल जाता है। बच्ची के चेहरे पर एक ही समय में इतने इमोशन आते हैं कि लोग हैरान हो रहे हैं। बच्ची को अगर सही से ट्रेनिंग दी जाए तो यह कला के क्षेत्र में नाम कमा सकती है।