A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral : फैशन शो के दौरान ब्राइडल लहंगा पहने यूं गिरी मॉडल, देखें वीडियो

Viral : फैशन शो के दौरान ब्राइडल लहंगा पहने यूं गिरी मॉडल, देखें वीडियो

फैशन की दुनिया में मॉडल्स अक्सर रैंप वॉक के दौरान संतुलन खो बैठते हैं। ऐसा ही एक फैशन शो का वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक मॉडल ब्राइडल फैशन शो के दौरान फिसल कर गिर जाती है।

photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM\ATULCHAUHAN_MAKEOVERSACADEMY फैशन शो के दौरान ब्राइडल लहंगा पहने मॉडल गिरी

फैशन की दुनिया में मॉडल्स अक्सर रैंप वॉक के दौरान संतुलन खो बैठते हैं और स्टेज पर गिर जाते हैं। कई सेलेब्स भी रैंप पर वॉक करते हुए गिर चुके हैं। इन शोज में ट्रिपिंग और गिरना काफी आम बात है। ऐसा ही एक फैशन शो का वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक मॉडल ब्राइडल फैशन शो के दौरान फिसल कर गिर जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कई मॉडल्स खूबसूरत भारी लहंगा पहने, मेकअप और चमकते गहनों के साथ रैंप पर चलते हुए नजर आ रही हैं। उसके बाद एक-एक कर सभी मॉडल्स रैंप पर वॉक करती हैं और अपने खूबसूरत ब्राइडल लहंगे का प्रदर्शन करती हैं। हालांकि अचानक रैंप पर चल रही एक मॉडल फिसल कर कैमरे के सामने गिर जाती है। मॉडल गिरने के डर से अपने सामने चल रही एक अन्य मॉडल का दुपट्टा खींच लेती है जिससे उस मॉडल का भी दुपट्टा गिर जाता है।  इसके बाद पीछे से आ रही दूसरी मॉडल उसे उठाने में मदद करती है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर atulchauhan_makeoversacademy नाम के एक पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो में रैंप वॉक करने के दौरान फिसली मॉडल ने कमेंट सेक्शन में कमेंट कर अपने गिरने की वजह बताई। 

कमेंट में  मॉडल राफिया अंसारी ने लिखा- ओह! यह मैं थी..आगे चल रही मॉडल के दुपट्टे से ये हो गया। सभी मॉडलों को चलने के लिए ठीक से व्यवस्था नहीं थी। फर्श बहुत अनकंफर्टेबल था।  जगह बेहद कम थी और लाइन्स में कई मॉडल थी चलने के लिए।

Viral : ये है दुनिया की सबसे मजेदार शादी, दुल्हा खुद ही दुल्हनियां बन गया

Viral Video: दिलजीत दोसांझ के गाने पर बुजुर्ग शख्स ने लगाए ठुमके, लोगों को भा गया अंदाज 

इस वीडियो पर यू़जर्स अपनी- अपनी प्रतिक्र्या दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मैं थोड़ी देर के लिए डर गई।

इसके अलावा भी कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक तरफ जहां कुछ लोग इसे फनी बता रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इस मॉडल पर दया दिखा रहे हैं।