Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Viral Video: दिलजीत दोसांझ के गाने पर बुजुर्ग शख्स ने लगाए ठुमके, लोगों को भा गया अंदाज

सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग व्यक्ति गायक दिलजीत दोसांझ के गाने पर डांस कर रहा है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: September 02, 2021 16:17 IST
viral video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MR._AND_MRS._VERMA बुजुर्ग शख्स

सोशल मीडिया पर अक्सर लोगों के सिंगिंग और डांस के वीडियो सामने आते रहते हैं, जो हमारा मनोरंजन करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में बुजुर्ग शख्स डांस करते दिखाई दे रहे हैं। ये अंकल जिस अंदाज में डांस कर रहे हैं, उनके सामने कई नौजवान और डांसर भी फीके साबित हों। उनका मस्ती भरा अंदाज देख लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो को काफी क्रिएटिव तरीके से बनाया गया है। जिसमें कभी व्यक्ति सो कर उठते ही नाचने-झूमते दिखाई देता है। तो कभी पत्नी के साथ या छत पर जाकर झूमते हुए।

सब्जियां बेचने के लिए सब्जी वाले ने अपनाया अनोखा तरीका, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मजेदार वीडियो

मिस्टर वर्मा फेमस पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के गाने 'वाईब तेरी-मेरी मैच करती' पर जमकर ये शख्स झूमता नजर आ रहा है। जिसने भी ये वीडियो देखा वो बुजुर्ग की एनर्जी और अंदाज का फैन हो गया। इस वीडियो पर अबतक 3 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। लोग कमेंट्स के जरिए अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों को बुजुर्ग व्यक्ति का ये अंजाद क्यूट लग रहा है। 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को मिस्टर और मिसेज वर्मा के पेज mr।_and_mrs।_verma पर शेयर किया गया है। ये बुजुर्ग कपल ऐसे ही कई मजेदार और दिलचस्प वीडियो बनाकर अपने फॉलोअर्स को एंटरटेन करते रहते हैं। उनके वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं। लोग ना सिर्फ इन वीडियो को एक-दूसरे को शेयर करते हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी देते हैं। लोग इस उम्र में भी मिस्टर और मिसेज वर्मा के जोश, जिंदादिली और फिटनेस का राज जानना चाहते हैं। जिस उम्र में लोगों के लिए ठीक से चलना-फिरना भी  मुश्किल हो जाता है, ये बुजुर्ग कपल उस उम्र में एक से बढ़कर एक एंटरटेनिंग वीडियो बनाते रहते हैं। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Viral Video: बच्चों का स्कूल में पहला दिन और ऐसा जोरदार स्वागत, वीडियो देख बाग-बाग हो जाएगा दिल

Viral Video: पलक झपकते मकड़ी ने बुन दिया जाल, देखकर नहीं कर पाएंगे आंखों पर विश्वास

जोरदार बारिश से दिल्ली हुई पानी पानी, सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement