A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral: सड़क पर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी महिला पत्रकार, अनजान शख्स ने किया किस

Viral: सड़क पर लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी महिला पत्रकार, अनजान शख्स ने किया किस

महिला पत्रकार टीवी के लिए लाइव रिपोर्टिंग कर रही थी कि शख्स ने कैमरे के  सामने आकर उसके गालों पर किस कर लिया। सब कुछ ऑन एयर था।

sara rivest- India TV Hindi Image Source : TWITTER sara rivest

आपने कई तरह के लाइव शो देखे होंगे। कई बार रिपोर्टर सड़क पर लाइव रिपोर्टिंग करते हैं लेकिन लाइव रिपोर्टिंग करना एक महिला रिपोर्टर को महंगा पड़ गया जब राह चलते एक युवक ने उसे कैमरे के सामने ही किस कर डाला। ये सारा नजारा लाइव चला गया। अब ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल viral हो रहा है और इस तरह के व्यवहार पर सवाल उठ रहे हैं।  

मामला अमेरिका का है, यहां लुइसविले टीवी की रिपोर्टर सारा रिवेस्ट केंटुकी फेस्टिवल की गतिविधियों की रिपोर्टिंग कर रही थी। कैमरा लाइव ऑन एयर था यानी सीधा प्रसारण। सारा सड़क के एक तरफ खड़ी थी और बाइट दे रही थी कि तभी एक अनजान शख्स ने आकर उन्हें चूम लिया। इससे पहले शॉट में वही युवक सारा के पीछे अजीब सी हरकत करते दिख रहा है। सारा असहज तो हुई लेकिन हंसते हुए उन्होंने अपना बाइट पूरा किया। इस घटना के तुरंत बाद कैमरा सारा से हटा और कुछ सैकेंड के बाद फिर सारा पर फोकस हुआ जो तब तक संभल चुकी थी।

ये पूरा वीडियो अब वायरल हो रहा है और लोग इसे गलत बता रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उस युवक को हैरेसमेंट के आरोप में हिरासत में लिया जा चुका है। इससे पहले भी कई महिला रिपोर्टर इस तरह ड्यूटी के दौरान परेशान की जा चुकी है। कभी उन्हें छूकर, टक्कर मारकर औऱ धकियाकर हैरेस किया जा चुका है। 

बताया जा रहा है कि 2018 में रूस में हुए वर्ल्ड कप फुटबाल के दौरान 30 से ज्यादा महिला पत्रकारों के साथ बदतमीजी हुई थी और बाकायदा उनकी रिपोर्ट भी हुई थी।