A
Hindi News वायरल न्‍यूज कौन हैं धनश्री वर्मा? जिनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

कौन हैं धनश्री वर्मा? जिनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

धनश्री की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके यूट्यूब चैनल पर 1.5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं।

Who is Dhanashree Verma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @DHANASHREE9 कौन हैं धनश्री वर्मा?

धनश्री वर्मा इन दिनों सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो से धमाल मचाने वाली धनश्री जल्द ही भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल संग सात फेरे लेंगी। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके डांसिंग स्टाइल और अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं। आइये आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं धनश्री वर्मा...

धनश्री मुंबई की रहने वाली हैं और वो प्रोफेशनल तौर पर डेंटिस्ट हैं। इसके साथ ही वो धनश्री वर्मा कंपनी की मालकिन भी हैं। वो डांसर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं।

शादी-पार्टी में मास्क लगाकर यूं खाएं खाना, मास्क वाली मैडम का जुगाड़ हो गया हिट

धनश्री की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके यूट्यूब चैनल पर 1.5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। इंस्टाग्राम पर भी उनके खूब फॉलोअर्स हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के तमाम हिट गानों पर डांस करते हुए अपने वीडियो पोस्ट किए हैं। 

धनश्री हाल ही में दुबई में थीं, जहां आईपीएल 2020 मैच हुए थे। वो अपने मंगेतर की टीम को सपोर्ट करने पहुंची थीं, जहां अनुष्का शर्मा संग उनकी फोटोज खूब वायरल हुई थी। 

इसके बाद उन्होंने अनुष्का की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के हिट गाने 'क्यूटी पाई' पर डांस किया और कैप्शन में लिखा कि क्या आपको लगता है कि आप हमारे वेडिंग डांस की एनर्जी मैच कर पाएंगे?" इस वीडियो पर कमेंट करते हुए युजवेंद्र ने लिखा है- "Wow"

धनश्री और युजवेंद्र चहल ने इसी साल अगस्त महीने में सगाई की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर इसकी पुष्टि की थी।