A
Hindi News वायरल न्‍यूज चिड़ियों को प्यार से दाना-पानी देती महिला को देख खुश हुए लोग, बोले-इससे ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं

चिड़ियों को प्यार से दाना-पानी देती महिला को देख खुश हुए लोग, बोले-इससे ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो हरा है। इसमें तीन चिड़िया एकसाथ बैठी हुई हैं और उन्हें एक महिला पहले पानी पिलाती है और फिर खाना खिलाती है।

women feeding birds - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@SUSANTANANDA3 चिड़ियों को दाना-पानी देती महिला

सोशल मीडिया पर जानवरों और पक्षियों के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हमें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता और कुछ ऐसे भी होते हैं, जो हमें जीवन से जुड़ी सीख भी दे जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको समझ आएगा कि किसी भी रिश्ते के लिए भरोसा कितनी जरूरी चीज है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खिड़की पर तीन चिड़िया एकसाथ बैठी हुई हैं। उन्हें एक महिला पहले बोतल से एक-एक करके तीनों को पानी पिलाती है। उसके बाद एक कटोरी और चम्मच में खाने की कोई चीज लेकर तीनों को एक-एक करके चम्मच से खिलाती है। तीनों चिड़िया बड़े प्यार से बिना डरे खाना खा रही हैं।

बाघ की एक वायरल तस्वीर लोगोंं के उड़ा रही होश, ऐसा क्या दिखा कि हो रहा है अचंभा

आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने इस वीडियो के अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा-'सहानुभूति एक संबंध है'। 

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को अबतक 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सहानुभूति स्वाभाविक है और इसके अलावा कोई सुंदरता नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- जैसे अपने पापा के हाथ से खा रहे हैं। 

पढ़ें वायरल की अन्य खबरें- 

Viral: दुल्हे ने दुल्हन को देख अपनी ही शादी में बजाई सीटी, देखिए मजेदार वीडियो

Viral: जब हद से ज्यादा ईंट सिर पर लेकर काम करता दिखा मजदूर, आनंद महिंद्रा भी हुए हैरान

Viral: दुकान घूमते बत्तख का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, वीडियो देख खिलखिला उठे लोग