A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं' ट्विटर पर हुआ ट्रेंड, राहुल द्रविड़ के नए एड के बाद जोमैटो का ट्वीट भी वायरल

'इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं' ट्विटर पर हुआ ट्रेंड, राहुल द्रविड़ के नए एड के बाद जोमैटो का ट्वीट भी वायरल

राहुल द्रविड़ का नया विज्ञापन वायरल हो रहा है, इस वीडियो में राहुल का बिल्कुल अलग अंदाज नजर आ रहा है।

rahul dravid- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB 'इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं' ट्विटर पर हुआ ट्रेंड,

मुंबई: भूतपूर्व क्रिकेटर और इंडियन टीम के कप्तान रह चुके राहुल द्रविड़ का नया वीडियो वायरल हो रहा है। ये एक विज्ञापन का वीडियो है जिसमें राहुल द्रविड़ का अनदेखा रूप नजर आ रहा है। कूल कैप्टन के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ वीडियो में एंग्री लुक में नजर आ रहे हैं। वो सड़क पर बैट से लोगों की गाड़ियां तोड़ते दिख रहे हैं और आखिर में सनरूफ से निकलकर कहते हैं इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं। राहुल के इस वीडियो के बाद ट्विटर पर राहुल द्रविड़, इंदिरानगर और इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं ट्रेंड करने लगा। जोमैटो ने भी ट्रेंड का फायदा उठाया और ट्विटर पर लिखा- इंदिरानगर में आज डिलीवरी लेट हो सकती है, क्योंकि रोड पर एक एंग्री गुंडा आ गया है।

The Big Bull Plublic Reactions: लोगों ने 'स्टाइलिश स्कैमर' के तौर पर की अभिषेक बच्चन की एक्टिंग की तारीफ

वहीं कार्स 24 ने भी इस ट्रेंड में शामिल होते हुए लिखा- रिपोर्ट्स आ रही हैं कि इंदिरानगर में एक गुंडा कार तोड़ रहा है, अगर गुंडे ने आपकी कार भी तोड़ी है तो हम आपको फ्री अपग्रेड्स का ऑफर दे रहे हैं।

Galat song out: रुबीना दिलैक और पारस छाबड़ा का नया म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, यहां देखें

क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली ने भी जब राहुल द्रविड़ का ये एड देखा तो खुद को इस विज्ञापन को शेयर करने से रोक नहीं पाए। विराट ने हंसने वाले इमोजी के साथ लिखा- राहुल भाई का ये साइड कभी नहीं देखा था।

सोनम कपूर का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल, सेलेब कर रहे तारीफ तो ट्रोल्स ने की खिंचाई

वहीं राहुल द्रविड़ के फैंस की भी खुशी का ठिकाना ना रहा, राहुल के फैंस ट्विटर पर इंदिरानगर से जुड़े खूब सारे मीम्स और ट्वीट शेयर कर रहे हैं। देखिए जरा-