A
Hindi News वायरल न्‍यूज लड़कों की इस हरकत को सुनकर आप भी हो जाएंगे आग बबूला, लड़की की गाड़ी का पीछा करते दिखे 3 लड़के, Video वायरल

लड़कों की इस हरकत को सुनकर आप भी हो जाएंगे आग बबूला, लड़की की गाड़ी का पीछा करते दिखे 3 लड़के, Video वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़के एक लड़की की गाड़ी का पीछा करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों को इनकी हरकत पर काफी गुस्सा आया।

लड़की की गाड़ी का पीछा करने वाले लड़के- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की की गाड़ी का पीछा करने वाले लड़के

भारत एक ऐसा देश है जहां महिलाओं को देवी का दर्जा दिया जाता है और उन्हें पूजा भी जाता है। मगर इसी समाज में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनकी हरकत देखकर अन्य लोगों को शर्म आ जाए। एक तरफ जहां हमारे देश के लोग महिलाओं का सम्मान करते हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लड़की की गाड़ी का पीछा करते हैं और उन्हें परेशान करने की कोशिश करते हैं। जी हां, इस समय सोशल मीडिया पर बेंगलुरु का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 3 लड़के कुछ ऐसी ही हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने के बाद आप आग बबूला हो जाएंगे।

वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की की आवाज सुनी जा सकती है जो शायद पुलिस को शिकायत दर्ज करा रही है। वह बता रही है कि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं और उसकी गाड़ी को मुक्का मार रहे हैं। इसके बाद वह लड़की अपना नाम और अपना लोकेशन भी बताती है। इसके बाद वीडियो में नजर आता है कि एक स्कूटी जिसपर तीन लोग बैठे हुए हैं, वो उस लड़की की गाड़ी का पीछा कर रहे हैं। इतना ही नहीं गाड़ी की रफ्तार धीमी पड़ने पर एक शख्स उसकी गाड़ी का दरवाजा भी खोलने का प्रयास करता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए यह जानकारी दी गई है कि, 'बेंगलुरु के कोरमंगला के पास रहने वाले 3 पुरुषों द्वारा महिलाओं का पीछा किया गया।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.2 मिलिनय लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद अधिकतर लोगों ने कमेंट में लिखा कि, उनकी स्कूटी को टक्कर मार देना चाहिए था। वहीं एक यूजर ने लिखा- सरकार को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करो।

ये भी पढ़ें-

सड़क पर नहीं थी पैर रखने की भी जगह, इंदौर की समझदार जनता ने एंबुलेंस को ऐसे दिया रास्ता, देखें Video

VIDEO: एक थप्पड़ में निकाल दिया सारा प्रैंक, शख्स के कान के पास भोंपू बजाकर डरा रहा था Youtuber