Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

VIDEO: एक थप्पड़ में निकाल दिया सारा प्रैंक, शख्स के कान के पास भोंपू बजाकर डरा रहा था Youtuber

एक लड़के को अनजान शख्स के साथ प्रैंक करना बहुत भारी पड़ गया। प्रैंक कर रहे लड़के के साथ फिर जो हुआ उसे वह कभी जीवन में नहीं भूलेगा। लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 01, 2024 23:16 IST
लड़के को थप्पड़ मारता शख्स।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़के को थप्पड़ मारता शख्स।

सोशल मीडिया पर प्रैंक के वीडियो खूब देखे और शेयर किए जाते हैं। इसी होड़ में एक Youtuber अपने चैनल के लिए प्रैंक वीडियो बना रहा था। लेकिन उसे एक शख्स के साथ प्रैंक करना बहुत ही महंगा पड़ा गया। शख्स प्रैंक से बिल्कुल चिढ़ गया और फिर जो उसने लड़के के साथ किया वह शायद ही लड़का कभी भूल पाएगा। यूं तो कई लोग प्रैंक को हंसी मजाक समजकर टाल देते हैं। लेकिन कई लोग अपने साथ हुए मजाक को दिल पर ले लेते हैं और फिर वह जो सबक सीखाते हैं। वह जल्दी कोई नहीं भूल पाता। वीडियो बना रहे लड़के के साथ भी कुछ ऐसा ही होता है।

भोंपू बजाकर डरा रहा था लड़का, फिर जो हुआ...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर एक शख्स चुपचाप अपने रास्ते जा रहा था। तभी यूट्यूबर पीछे से दबे पांव उसके पास जाता है और शख्स के कान के पास जोर से हाथ में लिए भोंपू को बजा देता है। भोंपू से बहुत जोर की आवाज निकलती है। जिसके बाद शख्स गुस्से से तिलमिला जाता है और वह Youtuber से कहता है- "अपनी ये हरकत बंद करो नहीं तो, पता है मैं कौन हूं।" इसके बाद वह बिना कुछ सुने यूट्यूबर के कान के पास एक जोरदार थप्पड़ रसीद देता है। और उसे चेतावनी देता है कि अब नहीं करना। यूट्यूबर को थप्पड़ पड़ता देख उसका दोस्त दौड़कर उसके पास आता है और शख्स से कहता है- सॉरी अंकल मजाक कर रहे थे। यूट्यूबर कान पकड़ कर खड़ा रहता है। जिसके बाद वह शख्स वापस अपने रास्ते चला जाता है।

यूजर्स ने शख्स के थप्पड़ को जायज ठहराया

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस अकाउंट से ऐसे ही विवादों वाले वीडियो शेयर किए जाते हैं। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 65 हजार लोगों ने देखा और 4 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं वीडियो पर बड़ी तदाद में लोग कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अच्छा किया, ये लोग इसी लायक हैं। प्रैंक के नाम पर कुछ भी करते रहते हैं। दूसरे ने लिखा- ऐसे लोगों को तो कोई भी मारेगा। तीसरे ने लिखा- एक थप्पड़ में निकाल दिया पूरा प्रैंक। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया और शख्स के इस कदम को बिल्कुल सही ठहराया। 

ये भी पढ़ें:

Video: "तुम्हारी बहन को हमने पकड़ लिया है", कंप्रोमाइज करने के लिए रखी ये डिमांड, लड़की ने खोली फर्जी पुलिसवालों की पोल

Video: 5 फीट का शख्स घर ले आया 2 फीट की दुल्हनिया, सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती और फिर निकाह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement