Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Video: 5 फीट का शख्स घर ले आया 2 फीट की दुल्हनिया, सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती और फिर निकाह

हाल में एक अनोखे कपल की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर चर्चा में है। जहां दो फीट की महिला को 5 फीट के शख्स ने अपना दिल दे दिया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 01, 2024 19:07 IST
नौशाद और उनकी पत्नी सबल परवीन- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नौशाद और उनकी पत्नी सबल परवीन

अब तक आपने लैला-मजनू, हीर-रांझा और रोमियो एंड जूलियट लव स्टोरी सुनी होगी। लेकिन हाल में सोशल मीडिया पर आज कल एक और प्रेम कहानी चर्चा में है। वह है यूपी के देवरिया के रहने वाले नौशाद अली और सबल परवीन की। ये लव स्टोरी क्यों चर्चा में है। पहले आप ये जान लीजिए। दरअसल, नौशाद अली 5 फीट के हैं और सबल परवीन की हाइट 2 फीट है। दोनों के बीच सोशल मीडिया के जरिए प्यार हुआ और फिर परिवारों की रजामंदी से 16 अगस्त 2022 को दोनों ने निकाह कर लिया।    

सोशल मीडिया पर हो रही प्रेम कहानी के चर्चे

नौशाद की प्रेम कहानी सऊदी अरब में रहते हुए सोशल मीडिया के जरिए शुरू हुई और फिर पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की रहने वाली सबल से निकाह कर लिया। अब वे पत्नी सबल की हर जरूरतों का ख्याल रखते हैं। नौशाद सिलिगुड़ी में ही एक दुकान चलाते हैं और सबल एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं ताकि कुछ इनकम हो सके। सबल परवीन बिहार सिविल सेवा परीक्षा (BPSC) की तैयारी कर रही हैं। वे पीसीएस अधिकारी बनना चाहती हैं। अब जब नौशाद पत्नी सबल के साथ देवरिया में अपने गांव लौटे हैं तो इनकी प्रेम कहानी के चर्चे जोरों पर हैं।

पहले दोस्ती फिर प्यार और निकाह

नौशाद बताते हैं कि वह सबल को उनके यूट्यूब चैनल पर देखा करते थे। यूट्यूब चैनल से ही उनका नंबर मिला और उनसे संपर्क किया। सोशल मीडिया के जरिए उनकी दोस्ती हुई। जिसके बाद छह-सात महीने तक सबल से दोस्ती टाइप बातें हुईं। फिर मैंने सबल से शादी के लिए पूछा। इधर, नौशाद की पत्नी सबल परवीन ने बताया कि छह से सात महीने तक हम लोगों की दोस्ती चली, इसके बाद इनको हमसे प्यार हो गया। जिसके बाद इन्होंने हमें प्रपोज किया। फिर नौशाद के पापा से बात की गई तो इनके पापा बोले कि जब मेरा बेटा तैयार है तो हमको कोई ऐतराज नहीं है। हमलोग भी शादी के लिए तैयार हैं। फिर हमलोगों की शादी कोर्ट मैरिज और रीति-रिवाज के साथ हुई।

शादी के बाद का जीवन

शादी के बाद सबल की हाइट को लेकर नौशाद को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वह बताते हैं कि जबसे शादी हुई है तब से उन्हें सबल की देखभाल करनी पड़ती है। उनको बाथरूम वगैरह जाना होता है तो नौशाद ही उन्हें लेकर जाते हैं। नहलाना होता है तो नौशाद ही उन्हें नहलाते हैं। साथ में घर के सारे काम भी नौशाद करते हैं। खाना बनाने से लेकर कपड़े धोने तक, सबकुछ नौशाद के जिम्मे है। नौशाद अपनी पत्नी से इतना प्यार करते हैं कि वह हंसते-हंसते सारे काम निपटा देते हैं। प्यार के नौशाद को अपनी पत्नी की कमियां बिल्कुल भी नहीं दिखती।

ये भी पढ़ें:

शोरूम में लड़ाई, बाजार में पिटाई; कमीशन के खेल में चप्पल बेचने को लेकर हुआ था झगड़ा, मारपीट का Video हुआ वायरल

दिल्ली: घर में घुसा तेंदुआ, 5 लोगों को पर किया हमला, कैमरे में कैद हुआ डरा देने वाला नजारा, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement