A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: अरे भाई साहब! लड़कियों के गैंग ने कार पर बैठ कर मनाया स्वैग से बर्थडे, वीडियो हो रहा वायरल

VIDEO: अरे भाई साहब! लड़कियों के गैंग ने कार पर बैठ कर मनाया स्वैग से बर्थडे, वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर दो वीडियो ने सनसनी मचा रखी है, वीडियो में कुछ लड़कियां अपनी बर्थडे के दिन अपनी जान जोखिम में डालकर स्टंट कर रील बना रही हैं।

वायरल वीडियो - India TV Hindi Image Source : SCREENGARB वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई ऐसी वीडियो आती रहती है, जो इंटरनेट पर सनसनी मचा देती है। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही, जिसमें कुछ लड़कियां कार पर स्टंट करती नजर आ रही हैं। चलती कार पर बैठी लड़कियों में से एक ने हाथ में गुब्बारे लिए हुए हैं, जिससे लग रहा कि उसका उस दिन बर्थडे रहा होगा।, वहीं वीडियो में अन्य लड़कियां कार के दरवाजे पर लटकती और पीछे डिक्की में बैठी दिखाई दे रही हैं।

कच्छ का बताया जा रहा वीडियो

हालांकि ये वीडियो गुजरात के कच्छ में गांधीधाम के आसपास का बताया जा रहा है। इस वीडियो में लड़कियां जो स्टंट कर रही हैं, उससे उनकी जान जोखिम में पड़ सकती है। पर इस बात से अनजान वह जन्मदिन के दिन धड़ल्ले से रील बना रही हैं। ऐसी हरकत से कई बार एक्सिडेंट होने की भी संभावना बढ़ जाती है। बता दें कि इस मामले में अभी पूर्व कच्छ पुलिस ने इन पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वीडियो में करीबन 8 लड़कियां दिख रहीं हैं। वीडियो से ऐसा लग रहा है जबकि ये किसी प्राइवेट प्रॉपर्टी के अंदर शूट किया गया है।

ऐसे ही एक और स्टंटबाजी

ऐसे ही एक और वीडिया वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की थार गाड़ी के के बोनट पर बैठकर अपना बर्थडे मना रही है। इसके हाथ में भी गुब्बारे हैं। साथ ही लड़की ने बर्थडे सैश भी पहन रखा है। ये वीडियो दो दिनों से वायरल हो रहा है। इन दोनों वीडियो को देखकर यही लग रहा है  कि बर्थडे मनाने के चक्कर में उन लड़कियों ने अपना होश खो दिया हो। जानकारी के मुताबक, अभी तक इस वीडियो में कौन लड़कियां हैं, जो ऐसे खतरनाक स्टंट कर रही हैं, अभी तक इसका पता नहीं हो सका है।

(रिपोर्ट- अली मोहमद चाकी)

ये भी पढ़ें:

IPS अधिकारी ने पुराने फ्लैटमेट से की मुलाकात; पुराने दिनों को याद करते हुए लिखी दिल को छूने वाली ये बात