A
Hindi News वायरल न्‍यूज चलती ट्रेन की गेट पर लटका शख्स, जान को खतरे में डालकर किया स्टंट, देखें वायरल वीडियो

चलती ट्रेन की गेट पर लटका शख्स, जान को खतरे में डालकर किया स्टंट, देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो एक ट्रेन का है, जिसमें एक शख्स गेट पर लटकर खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन काफी रफ्तार में चल रही है मगर इसे जरा सा भी डर नहीं लग रहा है।

चलती ट्रेन के गेट पर शख्स ने किया खतरनाक स्टंट- India TV Hindi Image Source : TWITTER चलती ट्रेन के गेट पर शख्स ने किया खतरनाक स्टंट

कुछ लोगों को अपनी जिंदगी से जरा सा भी प्यार नहीं होता है। वो लोग थोड़े से मनोरंजन के लिए अपनी जान को खतरे में डाल बैठते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ट्रेन की गेट पर लापरवाही करता हुआ नजर आ रहा है। तेज रफ्तार में चल रही ट्रेन के गेट पर खतरनाक स्टंट कर रहा है। अगर जरा सी भी चूक होती तो उसकी जान चली जाती।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है। कभी कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आपकी हंसी निकल जाती है तो वहीं कुछ वीडियो सभी को हैरान कर देते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन काफी रफ्तार में चल रही है। इसी बीच एक शख्स ट्रेन की गेट को एक हाथ से पकड़कर पूरी तरह से बाहर की तरफ लटक जाता है। ट्रेन जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, रास्ते में लगे खंभे भी आते हैं। अगर ये शख्स उन खंभों से टकरा जाता तो इसकी जान चली जाती। मगर बंदे को देखकर ऐसा लगता है जैसे इसे अपनी जिंदगी से या तो प्यार नहीं है या फिर ऐसा इसका रोज का काम है।

यहां देखें खतरनाक स्टंट

लोगों ने क्या कहा?

इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @swatipathak658 नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, यह कैसा सफर है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 13.8 हजार लोगों ने देख लिया है। इस खतरनाक स्टंट को देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- जब मौत आती है, तब ऐसे ही आती है। तो वहीं दूसरे शख्स ने लिखा- ये पागल लगता है।

ये भी पढ़ें-

अब पति नहीं बोलेंगे 'खाने में कुछ भी बना लो', पत्नी ने बनाया ऐसा डिश जिसे देखकर सिर पकड़ लेंगे आप

Tit For Tat: बेजुबान जानवर को मारकर बन रहा था शेर, गधे ने दो मिनट में दिखा दी औकात