Monday, May 20, 2024
Advertisement

अब पति नहीं बोलेंगे 'खाने में कुछ भी बना लो', पत्नी ने बनाया ऐसा डिश जिसे देखकर सिर पकड़ लेंगे आप

सोशल मीडिया पर एक नया डिश वायरल हो रहा है जिसे एक पत्नी ने इजात किया है। अब यह देखने के बाद कोई भी पति अपनी पत्नी से यह नहीं बोलेगा कि कुछ भी बना लो।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 06, 2023 11:54 IST
मार्केट में आया 'कुछ भी' नाम का डिश- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मार्केट में आया 'कुछ भी' नाम का डिश

"खाने में क्या बनाऊं" और "कुछ भी बना लो", ये दो वाक्य वाक्य ऐसे हैं जो हर घर में सुनने को मिलता है। हर घर में पत्नी इस बात को लेकर परेशान रहती है कि खाने में क्या बनाऊं। तो वहीं पति इस बात को लेकर परेशान रहता है कि अब क्या बताऊं, इसलिए कह देता है कि कुछ भी बना लो। कभी-कभी तो इस बात पर पति-पत्नी के बीच नोक-झोंक भी हो जाती है कि आप मेरी कभी मदद नहीं करते। मगर अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया जिसने सभी पत्नियों की दिक्कत खत्म कर दी है। अब पति ये नहीं कह पाएगा कि कुछ भी बना लो।

कुछ भी बना लो

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि टेक्स्ट में लिखा है कि, 'मैं जब भी पूछूं कि खाने में क्या बनाऊं तो पति कहते हैं कुछ भी बना लो।' इसके बाद वीडियो में आप देख सकते हैं कि पत्नी खाने के लिए कुछ भी बना देती है। मतलब वो कुछ भी लिखा हुआ डिश बनाती है और अपने पति को खाने के लिए दे देती है। इसे देखने के बाद उस महिला का पति चौंक जाता है और कहता है कि, कुछ भी का मतलब कुछ भी।

वीडियो देख लोगों ने लिए मजे

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @rakshay_26 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि यह पत्नी की दिक्कत है। खबर लिखे जाने तक वीडियो 5 लाख 95 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। 

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन शेयर किया है। एक शख्स ने लिखा, 'वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है।' तो वहीं एक महिला यूजर ने लिखा, यह मेरे पति की फेवरेट डिश है।

आप भी देखिए 'कुछ भी' डिश

ये भी पढ़ें-

Tit For Tat: बेजुबान जानवर को मारकर बन रहा था शेर, गधे ने दो मिनट में दिखा दी औकात

Viral Video: बच्ची ने कैंडल बुझाकर बर्थडे गर्ल से ले लिया पंगा, उसके बाद जो हुआ आप वीडियो में खुद देख लीजिए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement