A
Hindi News वायरल न्‍यूज एक शख्स का टैलेंट बना दूसरे की मुस्कान की वजह, सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है वायरल Video

एक शख्स का टैलेंट बना दूसरे की मुस्कान की वजह, सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है वायरल Video

सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बंदा अपने टैलेंट से दूसरे शख्स के चेहरे पर मुस्कान ला देता है। वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी।

अपना स्केच देखकर खुश हो गया बस कंडक्टर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अपना स्केच देखकर खुश हो गया बस कंडक्टर

इस दुनिया में टैलेंटेड लोगों की कोई कमी नहीं है। हर किसी के पास कोई ना कोई टैलेंट जरूर होता है। कोई गाना गाने में एक्सपर्ट होता है तो कोई खेलने में माहिर होता है। इसी तरह इस दुनिया में हर इंसान के पास कोई ना कोई टैलेंट जरूर होता है। मगर इस टैलेंट का फायदा तब तक नहीं है जब इसकी वजह से आपकी खुद के या फिर किसी दूसरे के चेहरे पर मुस्कान नहीं आ पाती है। कोई भी टैलेंट तभी सफल होता है जब वह किसी के चेहरे पर मुस्कान ला पाता है। ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

आप सभी ने बस में कभी ना कभी सफर तो जरूर किया होगा। हर बस में यात्रियों की टिकट काटने के लिए एक कंडक्टर होता है। अकसर आपने देखा होगा कि लोग छुट्टे पैसों के लिए कंडक्टर से लड़ते हैं। मगर क्या आपने कभी देखा है किसी यात्री ने कंडक्टर के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए कोई प्रयास किया हो। दरअसल वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स ने टिकट के पीछे कंडक्टर का स्केच बनाया और जब बस किसी जगह रुकी तो उसने कंडक्टर को उसका स्केच दिखाया। अपना स्केच देखने के बाद उसके चेहरे पर जो खुशी आई, उसे शब्दों में बयां कर पाना काफी मुश्किल है। इसलिए आप खुद एक बार वायरल वीडियो को देख लीजिए।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ashiq_pandikkad_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 17.9 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 24 लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- उसकी स्माइल सब कुछ कह रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- आदमी दुखी होता है, वह इंस्टा स्क्रोल करता है और दूसरे आदमी को खुश देखकर खुद भी खुश हो जाता है। तीसरे यूजर ने लिखा- किसी की हंसी का कारण बनना एक अलग ही बात है। एक अन्य यूजर ने लिखा- हर किसी ने स्माइल किया, मैंने और तुमने भी।

ये भी पढ़ें-

डेट के लिए महिला बुलाती है अपने घर, फिर धुलवाती है बर्तन और कपड़े

5 स्टार होटल के कमरे से कम नहीं है सिंगापुर एयरलाइन की फर्स्ट क्लास सीट, Video हुआ वायरल